Thursday , 28 October 2021

बीच सड़क पर लगाया केले का पेड़, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे आप

Loading...

कभी-कभी हम सभी के सामने कुछ ऐसे दृश्य आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब इस समय एक तस्वीर वायरल हो रही है जो सभी को हैरान कर रही है। जी दरअसल यह तस्वीर अमेरिका के फ्लोरिडा की बताई जा रही है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि देखकर सभी हैरान है। जी दरअसल यहाँ बीच सड़क पर किसी ने केले का पेड़ लगा दिया। सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन आप तस्वीर में देख सकते हैं कि यह सच है। वहीँ जब इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश की गई तो यह सामने आया कि सड़क पर गड्ढे, पानी और कीचड़ होने की वजह से स्थानीय लोगों ने इसके विरोध में बीच सड़क पर केले का पेड़ लगाने का फैसला लिया, ताकि लोगों का ध्यान आकर्षित हो।

एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि ‘फोर्ट मायर्स में होंडा ड्राइव के पास सड़क पर कई बड़े गड्ढे मौजूद थे, जिनपर कोई ध्यान नहीं दे रहा था। इसके विरोध में दो लोगों ने वहां केले का पेड़ लगा दिया। चालकों का कहना है कि सड़क पर गड्ढों की भरमार है, जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो जाते हैं।’ इसी के साथ सड़क पर आने-जाने वाले लोगों से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पेड़ से गड्ढे का पता लगाना आसान हो जाता है, लेकिन इससे सड़क की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ।

Loading...

वहीँ दूसरी तरफ स्थानीय शख्स निकोलस एंगस ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में बताया, ‘मैं जब सड़क पर ड्राइव करता हूं तो कई बार गड्ढा मुश्किल में डाल देता है। केले की पेड़ की वजह से अब किनारे से होकर निकल जाता हूं।’ बात करें ली काउंटी के अधिकारियों की तो उनका कहना है कि, ‘सड़क निजी स्वामित्व में है, इसलिए काउंटी कर्मचारियों द्वारा गड्ढों की मरम्मत नहीं की जाएगी। फुटपाथ की मरम्मत करना सड़क मालिकों पर निर्भर है।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com