Saturday , 4 December 2021

बिहार में गलत धर्म बता कर की शादी, देह व्यापार के लिए दबाव पर युवती ने FIR कराई दर्ज

धर्म की गलत जानकारी देकर शादी करने के बाद देह व्यापार के लिए दबाव देने के आरोप में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र की युवती ने एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें पति मो. गुलाम रसूल को आरोपित किया है। वह वर्तमान अमर सिनेमा रोड स्थित किराये के मकान में रह रहा था। 

पीड़िता का आरोप है कि गुरुवार की देर शाम आरोपित देह व्यापार कराने के लिए उसे बाइक से वैशाली गढ़ ले जा रहा था। इस क्रम में वह करजा थाना के अख्तियारपुर में कूद गई। शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण जुट गए। उनकी मदद से आरोपित को करजा पुलिस के हवाले कर कानूनी कार्रवाई की मांग की। करजा थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता की मौत बचपन में हो गई थी। अपने जीविकोपार्जन के लिए तीन साल से सांस्कृतिक कार्यक्रम कर रही थी। उसने आरोप लगाया कि एक वर्ष पहले आरोपित ने बबलू राय के नाम से मुझसे दोस्ती कर ली। झांसे में लेकर शादी करने के लिए मजबूर कर दिया। पिछले वर्ष 17 अगस्त को कोर्ट में जब शादी करने पहुंची तो आधार कार्ड में उसका नाम मो. गुलाम रसूल अंकित था। जब इसका विरोध जताया तो उसने वीडियो वायरल करने व बर्बाद करने की धमकी देते हुए जबरन शादी कर ली।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com