Thursday , 30 June 2022

बाबा रामदेव बनेंगे लालू के समधी! तेज प्रताप से कर सकते हैं भतीजी की शादी

Loading...

देश की राजनीति में एक नई रिश्तेदारी की बात सामने आ रही है. हम बात कर रहे हैं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और योग गुरु बाबा रामदेव की. अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों जल्द ही रिश्तेदार बन सकते हैं. इस बात के संकेत दोनों की बीच हाल के दिनों में बढ़ी नजदीकियों से भी मिल रहे हैं.बाबा रामदेव बनेंगे लालू के समधी! तेज प्रताप से कर सकते हैं भतीजी की शादी

हालांकि दोनों ओर से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन सूत्र बताते हैं कि दोनों के बीच इसे लेकर कई बार बात हो चुकी है. इस बार लालू यादव के घर छठ पूजा भी नहीं हुई थी. उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने कहा था कि अब बहू घर आएगी तभी पूजा होगी.

अभी से इसे लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. अगर दोनों के बीच रिश्तेदारी होती है तो बिहार में सियासी उलटफेर भी हो सकता है. रामदेव बीजेपी के करीबी हैं, यूपी चुनाव के नतीजे बिहार में महागठबंधन की गांठ कमजोर कर सकती है. ऐसे में लालू चाहेंगे अपने छोटे बेटे को सीएम की कुर्सी पर बिठाएं. बिहार में भी लालू प्रसाद और नीतीश कुमार एक दूसरे के साथ सहज नहीं महसूस कर रहे हैं.

Loading...

अभी-अभी सबसे बड़ा खुलासा: कुलभूषण जाधव को पहले ही मार चुका है पाकिस्तान, सच आया सामने

जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव अपनी भतीजी की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से करना चाहते हैं. बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद यादव के दामाद को अपने उत्पाद के लिए बिहार का सीएनएफ भी नियुक्त कर दिया है. इसके अलावा बीजेपी के कद्दावर नेता भूपेंद्र यादव लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ रिश्तेदारी निभाना चाहते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com