Saturday , 2 July 2022

बजट फोन हो सकता मोटो C और मोटो C प्लस, जानें फीचर्स

Loading...

मोटोरोला अपने बजट स्मार्टफोन की लिस्ट में मोटो C सीरीज शुरू करने की तैयारी कर रही है. वेंच्योर बीट की रिपोर्ट के मुताबिक,  एंड्राएड नूगा पर चलने वाला मोटो C और मोटो C प्लस की कीमत कंज्यूमर्स के जेब के हिसाब से रखी जाएगी.बजट फोन हो सकता मोटो C और मोटो C प्लस, जानें फीचर्स

मोटो C और मोटो C प्लस के फीचर की बात करें तो इसमें 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही ये मीडियाटेक चिपसेट से लैस है. जहां मोटो C को 3G और 4G दोनो वर्जन में उतारा गया है, वहीं मोटो C प्लस को 4G LTE वर्जन में उपलब्ध कराया जाएगा.

Idea के इस प्लान से Jio हुआ फेल, मात्र 297 रुपये में किया सब कुछ फ्री…

मोटो C में 1GB रैम के साथ 8GB/16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, मोटो C में 2GB रैम मौजूद हो सकती है. कैमरे की बात करें तो मोटो C में फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Loading...

मोटो C प्लस में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बैटरी की बात करें तो मोटो C में 2,350 mAh की बैटरी और मोटो C प्लस में 4,000 mAh की होने की उम्मीद की जा रही है.बता दें कि कंपनी ने हाल ही में मोटो G लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 11,999 रुपए रखी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com