Thursday , 28 October 2021

प्राइवेट पार्ट की गहराई जानने के लिए शख्स ने डाल ली USB केबल, फिर हुआ कुछ ऐसा डॉक्टर हो गए हैरान

Loading...

अक्सर कई लोगों को अपनी शारीरिक कमी की वजह से दूसरों के सामने शर्मिंदा होना पड़ता हैं, खासतौर से अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर लोग संवेदनशील रहते हैं और इसके बारे में नकारात्मकता लोगों को चिंतित करती हैं। कई युवा इसे लेकर बेहद विचार करने लगते हैं। इसका एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं ब्रिटेन से जो जहां एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट की गहराई जानने के लिए उसमें USB केबल डाल ली जिससे उसकी जान पर बन आई।

मामला ब्रिटेन की राजधानी लंदन का है। हुआ ये कि युवक को उस वक़्त अस्पताल में एडमिट कराया गया, जब USB केबल उसके प्राइवेट पार्ट में अटक गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक अपने प्राइवेट पार्ट को USB केबल की सहायता से नापने की कोशिश कर रहा था। उसी दौरान केबल अंदर फंस गई और लेने के देने पड़ गए। जब शख्स ने केबल को निकालने का प्रयास किया, तो वह भीतर से जख्मी हो गया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा और स्थिति बिगड़ गई। जब काफी मशक्कत के बाद भी केबल नहीं निकली, तो उसने अपने माता-पिता को सहायता के लिए बुलाया। घर वाले पहले उसे पास के अस्पताल में ले गए, किन्तु वहां से युवक को यूनिवर्सिटी कॉलेज हॉस्पिटल लंदन में रेफर कर दिया गया। जब उसने अपने माता-पिता को यह बात बताई, तो वे उसे अस्पताल लेकर दौड़े।

Loading...

बड़े हॉस्पिटल पहुंचने के बाद डॉक्टरों को उसके निजी अंग के पास चीरा लगाना पड़ा। युवक ने बताया कि वह ये जानने का प्रयास कर रहा था कि उसके प्राइवेट पार्ट की गहराई कितनी है। उसने पास में पड़ी एक केबल से उसे नापना आरंभ कर दिया। डॉक्टरों ने पीड़ित के भीतर से तार तो निकाल दी है, किन्तु उसे काफी अंदरूनी चोटें आई हैं। सर्जरी के एक दिन बाद ही उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टर ने चेतावनी देते हुए कहा कि यह प्रयोग जानलेवा भी साबित हो सकता है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com