Saturday , 29 January 2022

प्रयागराज के माघ मेले में कोरोना विस्फोट, 36 जवानों सहित इतने संक्रमित, आज HC में होगी सुनवाई

Loading...

कोविड-19 की बेकाबू रफ्तार के बीच और ओमिक्रोन के बढ़े खतरे के बीच प्रयागराज के माघ मेले में कोरोना का बम फूटा है. माघ मेले में 38 और लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हुए हैं. पुलिस और पीएसी के 36 जवानों के साथ ही 38 और लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव है.

इसके बाद अब माघ मेले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है तो वहीं 50 से ज्यादा लोगों के संक्रमित होने के बाद माघ मेले में हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना के इस विस्फोट के बाद मेले के आयोजन पर फिर से सवाल उठने लगे हैं.

Loading...

मेला शुरू होने से पहले ही 50 से ज्यादा लोगों के संक्रमित होने के मामले ने सरकारी अमले की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. मेले में अभी श्रद्धालुओं का आना शुरू नहीं हुआ है. 14 जनवरी को मकर संक्रांति पर कई लाख श्रद्धालु यहां पहुंच सकते हैं. इसके साथ ही 17 जनवरी को पौष पूर्णिमा से एक लाख से ज्यादा संत महात्मा व श्रद्धालु यहां कल्पवास करेंगे.  
मेले के आयोजन के लिए प्रयागराज में तंबुओं का अलग शहर बसाया गया है. सिर्फ ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों में 50 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं तो लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ में कोरोना का विस्फोट हो सकता है.
कोरोना बम फूटने के बावजूद माघ मेले के हालात नहीं बदले हैं. मेला क्षेत्र में अब भी बिना रोक-टोक के ही तमाम लोग एंट्री कर रहे हैं. आस्था के नाम पर लाखों की भीड़ जुटाना कोरोना के खतरे को दावत देने जैसा है. मेला क्षेत्र के साथ हैं ही जिले में भी 379 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रयागराज जिले में कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या बढ़कर हुई डेढ़ हजार के पार है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com