Tuesday , 16 August 2022

पैनासोनिक ने पहला एआई-आधारित स्मार्टफोन उतारा

Loading...

नई दिल्ली | प्रयोक्ताओं को सरल और वर्धित अनुभव मुहैया कराने के लिए पैनासोनिक इंडिया ने सोमवार को भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन उतारें हैं, जो कंपनी की इन-हाउस विकसित कृत्रिम बुद्धिमता (एआई)- अर्बो से लैस है, जो कि एक वर्चुअल सहायक है।पैनासोनिक ने पहला एआई-आधारित स्मार्टफोन उतारा

 

यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इनमें एलुगा रे मैक्स के 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये रखी गई है, जबकि 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है। वहीं, एलुगा रे एक्स 8,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Loading...

पैनासोनिक कॉर्पोरेशन के कार्यकारी अधिकारी और पैनासोनिक इंडिया और साऊथ एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष शर्मा ने बताया, “हमारे पहले एआई-सक्षम स्मार्टफोन के लांच के साथ हम अपने उत्पादों का विस्तार कर रहे हैं, जो हमारे उपभोक्ता आधार को सशक्त करेगा तथा स्मार्ट तरीके से अपने काम को पूरा करने में सहायता प्रदान करेगा।”

यह वर्चुअल सहायक स्व-शिक्षण तकनीक से लैस है, जो यूजर के व्यवहार को समझकर उनकी दैनिक गतिविधियों का उसी मुताबिक मैपिंग करता है।  ये दोनों ही फोन एंड्रायड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com