Sunday , 14 August 2022

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने उमरान को लेकर दी ये प्रतिक्रिया, कहा- उन्हें दूसरे टी20 में भी नहीं मिलेगा मौका

Loading...

पहले टी20 में भारतीय गेंदबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब सबकी नजरें इस बात पर टिकी हैं कि क्या बाराबती में खेले जाने वाले दूसरे टी20 में रफ्तार के किंग उमरान को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिलेगा? दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय गेंदबाज 211 रन के टोटल को डिफेंड करने में नामाकम रहे थे।

आइपीएल में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित करने वाले उमरान को गेंदबाजी करते देखने के लिए फैंस उत्सुक नजर आ रहे हैं लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते। उन्हें नहीं लगता है कि दूसरे टी20 में उमरान को मौका मिलेगा।

वसीम जाफर ने कहा कि “मुझे लगता है कि एक मैच के बाद टीम को बदलना ठीक नहीं होगा और उसी टीम के साथ रहना बेहतर होगा। चूंकि यह पांच मैचों की सीरीज है, इसलिए बाद में अवसर मिलने की संभावना हमेशा बनी रहती है। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि हमें इस मैच में उमरान मलिक को खेलते हुए देखने को मिलेगा, लेकिन निश्चित रूप से आने वाले मैचों में टीम में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।”

दूसरे मैच से पहले वसीम जाफर ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को नसीहत दी है और उन्हें सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि “भारत को कटक में अपनी लाइन और लेंथ में सुधार करना है। यह मैदान दिल्ली की तुलना में बड़ा है इसलिए, मुझे उम्मीद है कि टीम की गेंदबाजों को यहां थोड़ी राहत मिलेगी। बड़ा मैदान गेंदबाजों की मदद करता है फिर भी, बेहतर लाइन और लेंथ रखना चाहिए। भारत रवि बिश्नोई को मौका दे सकता है जोकि क्विंटन डीकाक और डेविड मिलर के खिलाफ फायदेमंद साबित हो सकता है”

Loading...

मिलर ने खेली थी मैच जिताऊ पारी 

पहले मैच में डेविड मिलर ने ही मैच में अपनी टीम की वापसी कराई थी। मिलर ने 31 गेंदों पर 64 रन की पारी खेल कर जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। डीकाक पहले मैच में भले ही केवल 22 रन बना पाए हों लेकिन दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजी की वह रीढ़ हैं। ऐसे में जाफर की रवि बिश्नोई को मौका देने की बात सच में टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com