Sunday , 29 May 2022

पीएम मोदी ने मीटंग के बाद लिया फैसला, आज कभी भी हो सकता है पाकिस्तान का विनाश

Loading...

जी हाँ!! आप ने ठीक पढ़ा अब पाकिस्तान के अंत होने का समय आ चूका है | बहुत दिनों से चल रहे आपसी मतभेद के चलते अब सबक सीखने का वक्त आ गया है| जम्मू कश्मीर के उड़ी में हुए आतंकी हमले के बाद आज एक बार फिर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हाईलेवल मीटिंग बुलाई है। बैठक में रक्षा मंत्रालय के आला अधिकारी, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, आईबी चीफ, रॉ चीफ, केंद्रीय गृह सचिव, रक्षा सचिव, सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक, सीआरपीएफ के महानिदेशक और गृह मंत्रालय के आला अधिकारी शामिल हैं।

पीएम मोदी ने मीटंग के बाद लिया फैसला, आज कभी भी हो सकता है पाकिस्तान का विनाश

Loading...

सुषमा स्वराज पाकिस्तान के हमले का करारा जवाब देंगी

इससे संबंधित जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री सुभाष भामरे ने कहा है कि इस हमले में जवानों की शहादत से देश काफी आहत है। उन्होंने यह भी कहा कि संयुक्त राष्ट्र महासभा में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पाकिस्तान के इस हमले का करारा जवाब देंगी। वहां पर इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया जाएगा और पाकिस्तान की काली करतूतों को सभी के सामने लाया जाएगा।
सेना पर हमले को लेकर पूरा देश एक, नहीं सहेंगे 
भामरे ने यह भी कहा है कि निश्चित तौर पर सरकार पाकिस्तान को कड़ा जवाब देगी। इस मुद्दे पर समूचा देश एक है।
एनआईए की टीम श्रीनगर पहुंची
गृहमंत्री ने कल भी इसी तरह की एक बैठक बुलाई थी जिसमें इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए पाक को करारा जवाब देने की बात कही गई थी। इस बीच एनआईए की टीम श्रीनगर पहुंच गई है। एनआईए के प्रवक्ता के मुताबिक गृहमंत्रालय से मिले निर्देशों के बाद आगे का कदम उठाया जाएगा। इस बैठक के बाद केंद्रीय गृहसचिव राजीव महर्षि श्रीनगर जाकर राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करेंगे। 
मोदी से मिलेंगे पर्रिकर
वहीं आज ही रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उन्हें स्थिति की ताजा जानकारी से भी अवगत कराएंगे। इस हमले के बाद जहां हर तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की आवाजें आ रही हैं।
वहीं प्रधानमंत्री ने भी साफ कर दिया है कि इस हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। पाकिस्तान ने इस हमले में अपना हाथ होने से साफ इंकार कर दिया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com