Tuesday , 5 July 2022

सबसे बड़ा खुलासा: कश्मीर में पत्थरबाजों को पैसा दे रही मोदी सरकार

Loading...

जम्मू। कश्मीर में पत्थरबजों के समर्थन में एक बार फिर से नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. फारूक अब्दुल्ला उतर आए हैं। उन्होंने गुरुवार को ना सिर्फ इन पत्थरबाजों का समर्थन किया बल्कि सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद यह मामला गर्मा गया है।

अभी अभी: बड़ी खुशखबरी, अब मजदूरों को पांच लाख देगी योगी सरकार…

पत्थरबजों के समर्थन में

पत्थरबजों के समर्थन में आये फारूक अब्दुल्ला

फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि सभी को एक नजर से देखना सही नहीं है। अगर कुछ सीआरपीएफ के जवानों पर पत्थर मार रहे हैं तो कुछ सरकार द्वारा प्रायोजित भी है। वह इसीलिए पत्थर मार रहे थे कि लोग मतदान करने के लिए न आएं। इसकी जांच होनी चाहिए।

अभी-अभी आई बुरी खबर: भाजपा के इस बड़े नेता की मौत, पार्टी में छाया मातम

Loading...

जम्मू में बैसाखी पर एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. अब्दुल्ला ने कुछ पत्थरबाजों द्वारा सुरक्षाबलों पर किए गए हमले को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों द्वारा संयम रखना सराहनीय है। अगर ऐसा न होता तो इससे हालात खराब होते।

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

यह पूछे जाने पर कि क्या इससे देशवासियों की भावनाएं आहत नहीं होती, इस पर डॉ. अब्दुल्ला भड़क गए। उन्होंने कहा कि क्या आपको नहीं लगता कि पत्थरबाजों की भी शिकायतें हैं। क्या देश ने उसका ख्याल रखा? दो साल से राज्य में हमारी सरकार नहीं है। अब कहां है सरकार।

श्रीनगर संसदीय सीट पर हुए मतदान पर डॉ. अब्दुल्ला ने कहा कि जब वह चुनाव हारे थे, तब कश्मीर में 29 प्रतिशत मतदान हुआ, लेकिन अब सिर्फ सात प्रतिशत ही हुआ। इसके लिए कौन जिम्मेदार है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com