Saturday , 28 May 2022

नौकरों के साथ अकेले में विधायक जी की खूबसूरत बीवी ने किया ये गंदा काम

Loading...
बसपा से निष्काषित नेता धनंजय सिंह एक बार फिर चर्चा में है। पिछले कुछ दिनों में हुई बसपा की रैली में वह मायावती के साथ मंच पर नजर आए थे। आपको बता दें कि इससे पहले वह 2013 में सुर्खियों में आए थे जब वह और उनकी पत्नी जागृति सिंह अपनी नौकरानी के मर्डर केस में फंसे थे। जागृति के छिड़छिड़े स्वभाव को देखते हुए उनपर मर्डर का आरोप लगा था।
 नौकरों के साथ अकेले में विधायक जी की खूबसूरत बीवी ने किया ये गंदा काम
 
ये था पूरा मामला
मीना नाम की दूसरी नौकरानी और एक नाबालिग नौकर ने पुलिस के सामने जागृति के जुर्म के हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे। बता दें, राखी नाम की नौकरानी की हत्‍या के बाद से मीना भी गायब थी। उसने बताया कि जागृति उसे भी बुरी तरह टार्चर करती थी। उसका काम जागृति के बेटे की देखभाल करना और घर की सफाई करना था। मीना ने आरोप लगाया कि उसे छोटी-छोटी बातों के लिए बुरी तरह पीटा जाता था। उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। इतना ही नहीं उसे गर्म राडॅ से जलाया भी गया था।
 
पुलिस की प्रतिक्रिया
पुलिस के मुताबिक, उसके दोनों हिप पर आयरन से जलाया गया था। सिर के बाल भी कहीं-कहीं से जले थे। जागृति अपने नौकरों को घर से बाहर नहीं जाने देती थी। यदि वह खुद कहीं जाती थी तो बाहर से ताला लगा देती थी। सर के बाल भी इसीलिए जलाती थी ताकि वह कहीं बाहर न जा सकें।
 
सांसद की भी की हुई है पिटाई
जागृति ने गाजियाबाद के संतोष मेडिकल कॉलेज से डेंटल सर्जरी का कोर्स किया, जिसमें वह टॉपर भीं थी।  देखने में खूबसूरत जागृति पर एक शादीशुदा विधायक (धनंजय सिंह) का दिल आ गया था और बाद में उन्‍होंने शादी भी की। उनके हिंसक स्‍वभाव का आलम यह था कि एक बार उन्‍होंने अपने पड़ोस में रहने वाले सांसद के बच्‍चों की पिटाई भी कर दी थी। इसके अलावा एक बार उनके घर आए एक सांसद पर भी उन्‍होंने हमला बोल दिया और उनका चेहरा नोंच लिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com