Sunday , 29 May 2022

नशे में धुत महिला ने बीच सड़क पर उतारे कपड़े, लगी भीड़

Loading...

img_20161122124053CHITTODGARH: आए दिन कुछ ऐसी घटनाएं हमारे समाज में होती है। जिससे सड़क पर हंगामा खड़ा हो जाता है और फिर पुलिस को मामले का संज्ञान लेना पड़ता है। ऐसे ही एक मामले से हम आपको रूबरू कराना चाहते हैं। जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाए

Loading...
बता दें कि शहर में कलक्ट्रेट चौराहे के निकट एक युवती ने नशे में हंगामा खड़ा कर दिया। जरायमेपेशा परिवार से जुड़ी युवती ने अपने कपड़े तक उतार दिए थे। जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। विवाद बढ़ता देख किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवती व इसके परिवार को वहां से रवाना कराया। इस सम्बंध में पुलिस थाने में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है।
बता दे कि पुलिस को कलक्ट्रेट के निकट मंगलवार देर रात हंगामे की सूचना मिली थी। पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा तो सामने आया कि यहां सड़क पर गुब्बारे बेचने वाले परिवार के सदस्य खड़े थे। इनमें से एक युवती ने शराब का सेवन किया था, वो ही हंगामा कर रही थी। यहां अन्य लोग भी जमा हो गए थे। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती के परिजनों ने कपड़े पहना दिए थे। युवती के अधिक नशे में होने व कपड़े खोल देने से हंगामा हुआ था।  
मौके पर पहुँचते ही पुलिस ने परिजनों से बात कर मामले की जानकारी ली। पूछताछ में सामने आया कि यह परिवार जयपुर के निकट चाकसू का रहने वाला है व गुब्बारे बेचने आया है। परिवार गरीब है इसी के चलते वे सड़क पर ही रात गुजारते हैं। रात को युवती ने शराब अधिक पी ली थी, जिससे बहक गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने परिवार को जीप में बिठा कर यहां से रेलवे स्टेशन पहुंचाया। वही इस मामले को लेकर पुलिस थाने में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com