Saturday , 4 December 2021

नवरात्र के पहले दिन लॉन्च हुआ न्यूज़ इंडिया का लोगो, ड्राई रन शुरू

नोएडा फिल्म सिटी में नए चैनल न्यूज़ इंडिया का लोगो बेहद सादगी से लॉन्च किया गया । कहा जा रहा है कि न्यूज़ इंडिया चैनल की लॉन्चिंग का काउंटडाउन भी इसके साथ ही शुरू हो गया है। नई सोच और जोश से लबरेज न्यूज़ इंडिया की युवा टीम की कमान एडिटर इन चीफ़ कम सीईओ सरफ़राज़ सैफ़ी संभाल रहे हैं।

न्यूज़ इंडिया के लोगो की लॉन्चिंग एडिटर इन चीफ़ सरफ़राज़ सैफ़ी ने की। शक्ति और साधना के महापर्व नवरात्रि के मौके पर पूरी टीम ने संकल्प लिया कि चैनल का कंटेंट बेहद साफ-सुथरा रखेंगे। सरफ़राज़ सैफ़ी ने बताया कि न्यूज़ इंडिया लीक से हटकर ख़बरों को कवर करेगा और टीवी के दर्शकों के लिए नए प्रयोग करेगा।
न्यूज़ इंडिया की यंग टीम इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए कई दिनों से काम कर रही है। सरफ़राज़ सैफी की माने तो लॉन्चिंग की तैयारी पूरी हो चुकी है। टेक्नीकल तौर पर ड्राई रन शुरू हो चुका है। सुबह से शाम तक हर शो की अलग तरह से प्लानिंग की गई है और दर्शकों को न्यूज़ इंडिया की स्क्रीन पर एक नया एहसास मिलना तय है।
न्यूज़ इंडिया चैनल लॉन्च होने से पहले चर्चा में आ चुका है। न्यूज़ इंडिया की वेबसाइट करीब एक महीने पहले लॉन्च हो चुकी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी न्यूज़ इंडिया ने कई सारे प्रयोग किए हैं। हम न्यूज़ इंडिया के लोग और पत्रकारिता के पुरखे सीरीज़ को लोगों ने सराहा और ये दोनों ही सीरीज एक अलग प्रयोग के तौर पर सुर्खियों में रहीं।
न्यूज़ इंडिया ने ग्राउंड रिपोर्टिंग को लेकर अलग तैयारी कर रखी है। युवा और अनुभवी लोगों के साथ जो टीम तैयार हुई है, उससे बड़ी उम्मीदें हैं। सरफराज सैफी की टीम में 20 शानदार एंकरों की फौज भी चैनल पर उतरेगी। मनीष अवस्थी, अर्चना सिंह, करुण कुमार, आशीष सिंह, निदा अहमद, रमन ममगांई, चारुल शर्मा, कुंदन जमैयार, पूजा, शेखर आनंद त्रिवेदी, अनुज श्रीवास्तव, वागीशा और श्रेया सहित कई चेहरे स्क्रीन पर नज़र आएंगे।
मीडिया के गलियारों में अब न्यूज़ इंडिया का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। टाइम्स ग्रुप और टीवी टुडे ग्रुप ने हाल में नया चैनल लॉन्च किया है, पर न्यूज़ इंडिया से उम्मीदें कुछ ज्यादा ही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com