Wednesday , 8 February 2023

देर तक नहाता था पति, व्‍हाट्सऐप देखा तो उड़ गए होश

Loading...

man_201668_162111_08_06_2016बेंगलुरु। आज इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्स एप लोगों की जरूरत बन चुका है। इससे एक ओर रिश्ते जहां बन रहे है वहीं बिगड़ भी रहे है। अगर आपको अपने पति या पत्नी पर शक है तो व्हाट्स एप उसकी करतूतों का खुलासा कर सकता है। कैसे चलिए बताते है।

बैंगलुरू में रहने वाली 27 वर्षीय सुमन गर्भवती थी, इसलिए पति के बदलते व्यवहार पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। सुमन का पति रोजाना देर रात घर आता और नहाकर पूजा में लीन हो जाता। ये बात सुमन को अटपटी तो लगती थी लेकिन अपनी गर्भवस्था के कारण वह इसपर ध्यान नहीं दे पा रही थी। फिर एक दिन जब पति नहाने गया तो उसके मोबाइल पर आएं व्हाट्सऐप मैसेज ने सुमन के होश उड़ा दिए। सुमन को पता चला कि उसका पति एस्कॉर्ट्स और दलालों के संपर्क में है, इतना ही नहीं, उसने अपने पति को पांच बार रंगे हाथों भी पकड़ लिया।

देर तक नहाता था और फोन को हाथ नहीं लगाने देता था पति

सुमन के गर्भवती होने से पहले शादीशुदा जिंदगी ठीक चल रही थी,लेकिन यकायक पति बहाने बनाकर देर से घर आने लगा। सुमन ने गौर किया कि वह देर तक नहाता रहता है और पूजा करके ही सोता है, इतना ही नहीं अक्षय उसे अपने फोन को हाथ भी नहीं लगाने देता था। एक दिन जब वो नहा रहा था तब उसके फोन पर आए वॉट्स ऐप मैसेज को सुमन ने पढ़ लिया। मैसेज में एक महिला की फोटो के साथ उसका नंबर भी था। सुमन ने उस नंबर पर फोन किया लेकिन महिला ने फोन काट दिया।

Loading...

प्राप्त मीडिया खबरों के अनुसार, सुमन ने अपने शहर के पुलिस कमिश्नर की ओर से चलाई जा रही हेल्पलाइन ‘वनीता सहायवनी’ को कॉन्टैक्ट किया और साथ ही एक जासूस की भी मदद ली। जासूस द्वारा ली गई मदद से पता चला कि अक्षय निरंतर एस्कॉर्ट सेवा ले रहा है।

बस फिर सुमन ने अपने पति का पीछा मैंगलोर तक किया और एक एस्कॉर्ट के साथ उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। सभी सबूत जुटाने के बाद सुमन ने पति समेत सभी लोगों के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई। अभी वनीता सहायवनी के काउंसलर अक्षय की काउंसलिंग कर रहे हैं और उसने अपनी पत्नी को धोखा देने की बात स्वीकार कर ली है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com