Saturday , 29 January 2022

दीपिका-शोएब का गाना ‘जिए तो जिए कैसे 2.0’ रिलीज, कुछ घंटों में 7 लाख से ज्यादा मिले व्यूज

Loading...

टेलीविज़न जगत की सबसे पसंदीदा जोड़ी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम एवं शोएब इब्राहिम का नया वीडियो ‘जिए तो जिए कैसे 2.0’ लॉन्च हो गया है. फिल्म साजन में माधुरी दीक्षत, सलमान खान एवं संजय दत्त पर फिल्माया गए इस एपिक गाने को स्टेबिन बेन ने रीप्राइस किया है. जिए तो जिए कैसे के 2.0 वर्जन को प्रशंसक का भरपूर प्यार मिल रहा है.

वही रिलीज के कुछ घंटों में सांग को 7 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. इस सैड रोमांटिक सांग को सुनने के पश्चात् आपको भी जरूर अपने लव्डवन्स की याद आ जाएगी. सांग में शोएब और दीपिका की प्रेम कहानी को दिखाया गया है. एक्सीडेंट के पश्चात् हॉस्पिटल में एडमिट दीपिका की हालत देख शोएब के आंसू नहीं रुक रहे हैं. वे फ्लैशबैक में जाकर दीपिका संग गुजारे प्यार भरे लम्हों को याद कर रहे हैं. 

Loading...

वही फिर एक दिन जब शोएब दीपिका का प्रपोज करने वाले थे तभी दीपिका एक्सीडेंट का शिकार हो गईं. दीपिका का एक्सीडेंट हो गया. दीपिका-शोएब की इस कहानी की भी हैप्पी एंडिंग होती है. आखिरकार दीपिका को होश आ जाता है तथा दो प्यार करने वाले फिर से एक हो जाते हैं. हॉस्पिटल के बेड पर शोएब दीपिका से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें अंगूठी पहनाते हैं. वही दीपिका एवं शोएब की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद कर रहे है. यहां देंखे इस जबरदस्त गानें का वीडियो…

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com