Thursday , 30 June 2022

डूडी ने की मांग: बजरंग दल और विश्वहिंदू परिषद पर लग सकता है प्रतिबंध…

Loading...

New Delhi: राजस्थान विधानसभा के नेता रामेश्वर डूडी ने बजरंग दल और वीएचपी पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। दरअसल, डूडी का कहना है कि हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा गौरक्षा के नाम पर निर्दोष लोगों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आ रहा है, जो गलत है।डूडी ने की मांग: बजरंग दल और विश्वहिंदू परिषद पर लग सकता है प्रतिबंध... 

राजस्थान विधानसभा के नेता रामेश्वर डूडी का कहना है कि गायों की सुरक्षा के नाम पर लोगों से मारपीट करना गलत है।  ये संगठन गाय सुरक्षा के नाम पर सांप्रदायिक तनाव और आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। इन संगठनों पर प्रतिबंध लगा दिया जाना चाहिए। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “राज्य कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी और हम इस मुद्दे को राज्य विधानसभा में उठाएंगे। 

श्री डूडी ने कहा कि इस तरह प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिये खतरा पैदा हो गया है। उन्होंने राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया पर ऐसे तत्वों का बचाव करने के बयानों को अनुचित बताया और कहा कि उन्हें अलवर जिले के बहरोड़ में उन्मादी तत्वों की पिटाई से मृत पहलू खा के परिजनों से माफी मांगनी चाहिये।

Loading...

उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई हिस्सों में मुस्लिम समुदाय की ओर से गोपालन एवं डेयरी उत्पाद का कार्य किया जा रहा है। प्रदेश के सरदारगगढ़ और खाजूवाला में तो कई मुस्लिम परिवारों की ओर से राजस्थान की प्रसिद्ध राठी नस्ल की गायों को बचाने का कार्य किया जा रहा है ऐसे में उन पर गोतस्करी का आरोप लगाना गलत है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com