Saturday , 29 January 2022

टीचर का अपने बच्चों को गणित का फॉर्मूला पढ़ने वीडियो सोशल मिडिया पर हुआ वायरल

Loading...

हर टीचर का अपने छात्रों को पढ़ाने का तरीका  कुछ अलग ही होता है, जिससे वो अपने स्टूडेंट को अच्छी तरीके से हर पाठ समझा सके लेकिन कई बार शिक्षक अपने स्टूडेंट्स को पढ़ाने के लिए ऐसा तरीका अपना लेते है, जिसे देखकर लोग अपनी हसी नहीं रोक पाते. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर  बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसे देखने के उपरांत आप भी हस-हस कर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के उपरांत आप भी कहेंगे, ‘ भइया बच्चों को अपनी मर्जी से अपना करियर चुनना चाहिए वरना हाल कुछ ऐसा हो जाता है.’


 
इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है उसमें एक टीचर अपने बच्चों गणित के फॉर्मूले ऐसे पढ़ा रहे हैं मानो कि कोई शादी समारोह चल रहा हो और पंडित जी मंत्र  पढ़ने में लगे हुए है, उनकी टोन हू-बहू पंडित जी की भाँती लग रही है. इस क्लिप को देखकर ऐसा लगा रहा है मास्टर साहब बनना तो पंडित जी चाहते थे लेकिन परिवार वालों के दवाब के कारण उन्हें मास्टर बनना पड़ा.

Loading...

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्लास चल रही है और प्रोफेसर साहब बच्चों को पढ़ा रहे है और इस दौरान वह ब्लैक-बोर्ड पर बच्चों को गणित के कुछ सूत्र पढ़ा रहे हैं और बच्चे भी बिल्कुल मन लगाकर अपने टीचर का कहना भी सुन रहे है लेकिन वह जिस तरीके से बच्चों को पढ़ा रहे हैं उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो पंडित जी मंडप में मंत्रों का उच्चारण कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है, इसी पर एक यूजर ने कहा है-  अरे मास्टर साहब! बच्चों को पढ़ा रहे है, या शादी के मन्त्र सीखा रहे है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com