Tuesday , 5 July 2022

जूही चावला की इस हरकत की वजह से आज तक परेशान हैं सलमान

Loading...

उस दिन जूही चावला ने सलमान खान की जो बेइज्जती की उससे सलमान इस कदर दुखी हुए कि फिर कभी जूही के साथ काम नहीं किया।जूही की उस हरकत को सलमान अभी भी नहीं भूले और जब भी मौका मिलता है वो जूही उनकी हरकत का अहसास कराना नहीं भूलते।आखिर क्या हुआ था सलमान और जूही के बीच जिसकी कीमत जूही आज तक चुका रही हैं ?

बात उन दिनों की है जब जूही चावला एक बड़ी स्टार थीं। हर एक्टर उनके साथ काम करने के सपने देखता था। उस वक्त सलमान के सितारे गर्दिश में चल रहे थे और फिल्में कुछ खास नहीं चल रहीं थीं। हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि उनकी पॉपुलैरिटी कम हो गई हो। निर्माता-निर्देशकों के लिए सलमान अभी भी स्टार ही थे। एक निर्दशक सलमान खान और जूही को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे और उस फिल्म का ऑफर लेकर वो जूही चावला के पास गए।

लेकिन जूही ने पहले तो उस फिल्म के ऑफर को लंबे समय तक लटकाए रखा और फिर वो फिल्म करने से मना कर दिया। साथ ही जूही ने सलाह दे डाली कि फिल्म में उनके साथ आमिर खान हों। लेकिन निर्देशक के मन में जूही और सलमान की जोड़ी थी, लिहाजा उन्हें जूही की बात जमी नहीं। लेकिन वो कर भी क्या कर सकते थे।

Loading...

सलमान को जैसे ही ये बात पता चली उन्हें बहुत दुख हुआ। उन्हें लगा कि जूही ने उनकी बेइज्जती है। उस बेइज्जती को सलमान कभी भुला नहीं पाए और ना ही कभी किसी फिल्म में जूही के साथ काम किया। फिर वो दौर भी आया जब धीरे-धीरे जूही चावला का स्टारडम कम हो गया और वो फिल्मों में साइड रोल या फिर मां के किरदारों में नजर आने लगीं, वहीं दूसरी ओर सलमान बड़े स्टार बन गए।

सलमान के मन में जूही को लेकर जो टीस है वो आज तक भरी नहीं है। अभी भी सलमान जूही चावला को कुछ खास भाव नहीं देते जबकि जूही कई बार इच्छा जता चुकी हैं कि वो सलमान के साथ काम करें। कई बार उन्होंने कहा भी है कि उन्होंने सभी एक्टरों के साथ काम किया है लेकिन सलमान के साथ नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com