जिंबाब्‍वे के पूर्व क्रिकेटर Guy Whittal पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला

जिंबाब्‍वे के पूर्व ऑलराउंडर गाय विटल पर हुमारी क्षेत्र में तेंदुए ने जानलेवा हमला किया। हना विटल ने ऑलराउंडर की पट्टियों से ढकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। गाय विटल का पालतू कुत्‍ता चिकारा क्रिकेटर के बचाव में आया। चिकारा का भी उपचार चल रहा है जिसे तेंदुए ने काट लिया। गाय विटल को एयरलिफ्ट के जरिये आगे के उपचार के लिए हरारे भेजा गया

जिंबाब्‍वे क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर गाय विटल पर हुमानी क्षेत्र में हाल ही में तेंदुए ने जानलेवा हमला किया। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक गाय विटल हुमानी क्षेत्र में ट्रैकिंग के लिए गए थे, जहां उन पर तेंदुए ने जानलेवा हमला किया। पूर्व ऑलराउंडर इस समय ठीक होने में जुटे हुए हैं।

गाय विटल के पालतू कुत्‍ते चिकारा ने तेंदुए से लड़ाई की और 51 साल के क्रिकेटर की जान बचाई। हालांकि, चिकारा को तेंदुए ने काट लिया और उसका भी उपचार किया जा रहा है। गाय विटल की पत्‍नी हनाह ने इस खबर की पुष्टि की और अपने पति की पट्टियों से ढके शरीर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पूर्व ऑलराउंडर को एयरलिफ्ट के जरिये हरारे भेजा गया, जहां उनका घाव भरने के लिए सर्जिकल उपचार किया जाएगा। हनाह के हवाले से डेली मेल ने कहा, ”गाय विटल वाकई भाग्‍यशाली हैं। पहले मगरमच्‍छ और अब तेंदुआ, वो वाकई 9 जिंदगी वाली बिल्‍ली हैं। गाय विटल भाग्‍यशाली थे कि च‍िकारा वहां उनकी मदद करने को था, जिसने तेंदुए को दूर भगा दिया। वरना कौन जानता है कि इसका अंत कैसे होता।”

बता दें कि पशु चिकित्‍सा अस्‍पताल में पालतू कुत्‍ते चिकारा का उपचार चल रहा है। विटल कुछ साल पहले मगरमच्‍छ के कारण सुर्खियों में आए थे। जानकारी के मुताबिक मगरमच्‍छ उनके घर में बेड के नीचे सो रहा था।

हनाह ने कहा, ”हम चिकारा के बहुत आभारी हैं। चिकारा को पार्टी में कुछ अतिरिक्‍त चिकन मिलना तय है। चिकारा को कुछ हल्‍की-फुल्‍की चोटें आईं हैं और उसका उपचार चल रहा है। वो जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे। अच्‍छी बात यह है कि गाय विटल भी बात कर पा रहे हैं। वो सभी को बता रहे हैं कि किस तरह तेंदुए से लड़े, लेकि हम सभी जानते हैं कि च‍िकारा ने ही उन्‍हें बचाया है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com