Wednesday , 6 July 2022

‘चप्पलकांड’ पर मंत्री की धमकी- मुंबई से फ्लाइट नहीं उड़ने देंगे, एअर इंडिया ने मांगी सुरक्षा

Loading...

एयर इंडिया की फ्लाइट में स्टाफ के साथ मारपीट से चर्चा में आए शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड ने आज उस घटना को लेकर लोकसभा में अपना पक्ष रखा. रवींद्र ने संसद में अपने खिलाफ मीडिया ट्रायल की शिकायत की और सदन से माफी भी मांगी लेकिन इस मामले को लेकर शिवसेना के तेवर उग्र हो गए हैं.'चप्पलकांड' पर मंत्री की धमकी- मुंबई से फ्लाइट नहीं उड़ने देंगे, एअर इंडिया ने मांगी सुरक्षा हालत ये है कि केंद्र में मंत्री अनंत गीते ने मुंबई से कोई फ्लाइट न उड़ने देने तक की धमकी दे दी है. इस बीच, एअर इंडिया ने मुंबई, पुणे से उड़ने वाली अपनी फ्लाइट्स के लिए अतिरिक्त सुरक्षा मांगी है.

दलाई लामा बस बहाना, इन पांच मुद्दों पर अब भारत-चीन हैं आमने-सामने

चप्पलमार सांसद का माफी से इनकार
सत्र के दौरान अपने भाषण में रवींद्र गायकवाड ने एयर इंडिया से माफी मांगने से साफ इनकार किया लेकिन कहा कि यदि उन्होंने कोई दुर्व्यवहार किया है तो वे संसद से माफी मांगते हैं. रवींद्र के बाद शिवसेना से सांसद और केंद्र में भारी उद्योग तथा सार्वजनिक उद्यमिता मंत्री अनंत गीते ने भी ये मुद्दा उठाया और एयर इंडिया पर जमकर निशाना साधा.

उड्डयन मंत्री रहे निशाने पर
सदन की कार्यवाही जब स्थगित हुई तो शिवसेना सांसदों ने नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू को निशाने पर लिया और राजू हाय-हाय के नारे लगाए. इस दौरान दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गई. राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी जैसे दूसरे मंत्रियों के बीच-बचाव से यहां अप्रिय स्थिति तो टल गई लेकिन गीते ने साफ धमकी दी कि अगर ये मामला नहीं सुलझा तो मुंबई को कोई फ्लाइट नहीं उड़ने दी जाएगी.

Loading...

गौरतलब है कि रवींद्र गायकवाड महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से लोकसभा सदस्य हैं. पिछले महीने एयर इंडिया के एक 60 वर्षीय ड्यूटी प्रबंधक से उन्होंने प्लेन में ही दुर्व्यवहार किया था. उन्होंने उसे कई बार चप्पल से पीटा था. पीटने वाली बात उन्होंने खुद मीडिया से कही थी. तब से ही एयर इंडिया सहित सभी विमान कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर बैन लगाया हुआ है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com