घर पहुंचें अर्जुन-गाब्रिएला अपने नन्हे मेहमान को लेकर

बॉलीवुड एक्टर आर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला पहली बार अपने बच्चे के साथ पब्लिक में नजर आए. हाल ही में  उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला पहली बार माँ बनी हैं वहीं अर्जुन तीसरी बार पिता बन चुके हैं. फैंस को भी ये जानकर काफी ख़ुशी हुई कि वो एक बार फिर पिता बने. इसके बाद दोनों अपने नन्हे मेहमान के साथ अपने घर आ गए हैं. आप देख ही सकते हैं दोनों इस दौरान कितने खुश लग रहे हैं.

बता दें, इससे पहले अर्जुन ने खुद अपने नवजात बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. फैन्स अर्जुन और गैब्रिएला को लगातार पैरंट्स बनने की बधाई दे रहे हैं. जानकारी दे दें, गैब्रिएला ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया है. अब दोनों अपने बेटे के साथ घर आ गए हैं. वहीं उसके बाद उन्होंने कैमरा के सामने पोज़ भी दिए हैं. घर आते हुए पपराजियों को देखकर दोनों मुसकुरा दिए. बच्चे के जन्म के बाद से ही अर्जुन और गैब्रिएला दोनों बेहद खुश हैं. यहां देखें तस्वीर.

अर्जुन रामपाल ने अप्रैल में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी. बुधवार शाम मुंबई के अस्पताल में उनकी गर्लफ्रेंड को भर्ती करवाया गया. गैब्रिएला ने बेटे को जन्म दिया. इसके बाद से ही दोनों को लगातार बधाइयां मिल रही हैं. प्रेगनेंसी के दौरान अर्जुन की पहली पत्नी ने उनकी काफी मदद भी की तो ख्याल भी रखा. उस समय वो भी काफी चर्चा में रही. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com