Wednesday , 18 May 2022

गज़ब की हवसी महिला, पहले पति फिर प्रेमी और फिर …….. हद ही हो गयी

Loading...

अकसर मर्दों को हवसी बोला जाता है लेकिन क्या आप ने हवसी महिला के बारे में सुना है, अहर नही तो मिले इस महिला से जिसने अपने हवस को पूरा करने के लिए पहले पति से रंगरेलियाँ मनाई और फिर उसको धोखा देकर प्रेमी से संबंध बनाया। उसके बाद जब प्रेमी से भी ऊब गई तो उसके बेटे के साथ संबंध बना लिए।

गज़ब की हवसी महिला, पहले पति फिर प्रेमी और फिर ........ हद ही हो गयी
अब ये महिला अब खुद के लिए इंसाफ मांग कर रही हैं। दरअसल, चार साल पहले ही उसने यहां के राजीव शर्मा से दूसरी शादी की थी। राजीव से भी उसकी आए दिन खटपट रहती थी। जिसके बाद उसकी नजदीकियां राजीव के बेटे से बढ़ गईं।

जब राजीव को इस बारे में भनक लगी तो राजीव ने उसे बिना बताए दूसरी शादी कर ली। जब महिला को इसका पता चला वह पटियाला आई और राजीव के घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई।

इस महिला का नाम दीपिका है, उसने बताया कि उसकी शादी फरीदाबाद में हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। चार साल पहले राजीव उसकी जिंदगी में आया। पति से अनबन के चलते उसने राजीव के साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया। और राजीव के बेटे को भी जाल में फंसा लिया।

Loading...

दीपिका ने बताया कि राजीव उसे पति को तलाक देने को कहता था। उसने तलाक भी दे दिया। बच्चे भी पति को दे दिए। तलाक के बाद वह उत्तराखंड मायके चली गई। कुछ समय वहीं साथ रहने के बाद मंदिर में दोनों शादी कर ली। दीपिका ने बताया कि 28 अगस्त को राजीव यह कहकर पटियाला आया कि वह इंदौर जा रहा है। इसके बाद से उसका फोन स्विच आॅफ हो गया।

जब उसने कंपनी में पूछताछ की तो पता चला कि राजीव की पटियाला में शादी है और वह छुट्टी लेकर गया है। दीपिका ने मंगलवार को एसएसपी को शिकायत की। एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान ने महिला से शादी के सबूत मांगे हैं। उन्होंने कहा महिला काफी मेच्योर है। ऐसे कई केस आते हैं, बावजूद मामले की जांच कराई जाएगी।

राजीव के पिता योगिंदर पाल शर्मा ने कहा कि बेटे की शादी 3 सितंबर को हो गई है। महिला के पास शादी के दस्तावेज नहीं हैं। उससे दस्तावेज लाने को कहा है। महिला बेटे को धमकी देती आ रही है। सोमवार को पता लगा कि उसके दो बच्चे भी हैं। बेटा राजीव शर्मा मैकेनिकल इंजीनियरिंग के बाद फरीदाबाद काम करने गया था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com