Sunday , 29 May 2022

खत्म हुआ इंतज़ार… अब आ गई जूनियर सपना, जरा इनके ठुमके तो देखिये….

Loading...

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के नाम पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल हो रहे हैं और लोग उसे शेयर कर फेमस होना चाहते हैं।ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है, जिसमें डांस कर रही लड़की को जूनियर सपना बताया जा रहा है। सपना के सुसाइड अटेंप्ट करने के बाद से जूनियर सपना का वीडियो ज्यादा शेयर किया जा रहा है।

खत्म हुआ इंतज़ार... अब आ गई जूनियर सपना, जरा इनके ठुमके तो देखिये....

Loading...
हालांकि यह लड़की हरियाणा में पहले से जूनियर सपना के नाम से फेमस है। जूनियर सपना के नाम से फेमस इस लड़की असली नाम सोशल मीडिया पर श्रेया चौधरी बताया जा रहा है। ऐसे तो श्रेया के कई वीडियोज यूट्यूब पर मौजूद हैं, लेकिन ये वीडियो 7 सितंबर को शेयर किया गया है, जो सपना के सुसाइड अटेंप्ट के बाद का है।
इस वीडियो को यूट्यूब पर ‘Mere Dil Ki Khidki Khuli Se – Latest Haryanvi Hot Dance 2016 – Shareya – Live Stage Dance’ के नाम से शेयर किया गया है। इस डांस फंक्शन में स्टेज पर और आसपास कई लोग बैठे दिख रहे हैं, वहीं एक आदमी बार-बार स्टेज के पास आकर पैसे लूटा रहा है। सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी शैली की सिंगर हैं। उन्होंने महज 9 साल की उम्र से ही डांस और गाने को अपना करियर बना लिया था।
सपना ने 4 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी। इसके बाद उन्हें नजफगढ़ के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अब उनके हालात में सुधार है। सपना ने बताया है कि सोशल मीडिया में उनके बारे में हर रोज अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। जिससे तंग आकर उन्होंने ये कदम उठाया।
सपना अपनी एक रागनी गीत के कारण विवादों में आईं थी। 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने रागनी ‘बिगड़ग्या’ गाई थी।
इस रागनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। इस पर दलित समाज बिगड़ गया और कहा गया कि गीत के माध्यम से उन्होंने पूरी जाति को ‘बावला’ कहकर अपमानित किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com