Saturday , 28 May 2022

केरल बीजेपी कार्यकर्ता को सीपीएम आतंकवादी ने जान से मार डाला

Loading...

img_20161012030347KERALA के कन्नुर DISTRICT के पिनराई में भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने अपने WORKER पर हुए हमले को लेकर सहानुभूति जताते हुए कहा है कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने इस पूरी घटना का जिम्मेदार भी CPI(M) को ही ठहराया है।

Loading...
बीजेपी कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है और इसे बदला लेने के लिए की गई कार्रवाई माना जा रहा है। क्योंकि इससे कुछ दिन पहले ही जिले में सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के एक कार्यकर्ता की हत्या की गई थी।
केरल के बीजेपी प्रवक्ता एमएस कुमार ने कहा कि “हमें कन्नुर से एक बुरी खबर मिली है जिसमें हमारे एक बीजेपी क्रार्यकर्ता को सीपीएम आतंकवादी ने जान से मार डाला। हम इसका घटना का पूरी तरह से निंदा करते हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग करते हैं।” 
अबतक इस साल कन्नुर में कुल सात मौत हो चुकी है। एम एस कुमार ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजायन पर इस घटना को लेकर हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री को गुंडे की तरह बर्ताव करने वाला कहा।    
मनोरमा की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार गुरवार को पिनाराई टाउन जिले के रमित नाम के एक बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला किया गया।
जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन कुछ देर बाद जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रमित के पिता को भी 2002 में सीपीएम कार्यक्रता द्वारा मार डाला गया था।  
वहीं केरल बीजेपी ने कहा है कि वह अपने कार्यकर्ता की मौत को को लेकर गुरुवार को सुबह 6 बजे से शाम 6  बजे तक पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करेगी।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com