Thursday , 30 June 2022

कांग्रेस ने बिजली-पानी को लेकर किया राजघाट पर प्रदर्शन

Loading...

rahul-gandhi_574a79ae17e47एजेंसी/ नई दिल्ली : दिल्ली में कांग्रेस ने पर्याप्त जल आपूर्ति न होने और विद्युत प्रदाय ठीक तरह से न होने को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राजघाट पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ता राजघाट पर एकत्रित हुए और उन्होंने सचिवालय तक प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी की सरकार के विरूद्ध कांग्रेस मशाल मार्च निकालने वाली थी लेकिन पुलिस द्वारा कांग्रेस को मशाल रैली की अनुमति नहीं मिली।

जिसके बाद कांग्रेस ने राजघाट से दिल्ली सचिवालय तक इलेक्ट्रॉनिक टॉर्च जलाकर मार्च निकाला। इस मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि, ‘यह इंटरनेट, सेल्फी का दौर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम केजरीवाल जी को यह लगता है कि वे जनता को मूर्ख बना लेंगे। बार – बार जनता को मूर्ख नहीं बनाया जा सकता है। सेल्फी की राजनीति से गरीबों का जमकर नुकसान हुआ है। टेलिविजन की राजनीति से कमजोर लोगों को जमकर नुकसान हुआ है।’

Loading...

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार द्वारा दो वर्ष तक जश्न मनाने को लेकर कहा कि सरकार दो वर्ष पूरे करने का उल्लास मना रही है। यह किसी भी तरह का जश्न नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छंद भारत अभियान पर प्रहार भी किया। उनका कहना था कि किसी को भी स्वच्छता से प्रेम है तो झाडू लेकर चलना चाहिए। उनका कहना था कि केंद्र सरकार महात्मा गांधी की बात कर रही है। मगर वे झूठे वायदे कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि मैं कभी भी झूठे वायदे की राजनीति में शामिल नहीं हो सकता हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com