Sunday , 5 December 2021

कपिल शर्मा के शो से बिना शूट किए ही वापस लौटी स्मृति ईरानी, जानें पूरा मामला

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई स्टार्स आते हैं। कपिल के शो की लोकप्रियता इतनी है कि बॉलीवुड स्टार्स के अतिरिक्त क्रिकेटर्स एवं अन्य इंडस्ट्री के लोग भी शो में आकर मनोरंजन करते हैं। अब जानकारी आ रही है कि स्मृति ईरानी भी शो में पहुंची, मगर वह बिना शूट करे ही वापस चली गईं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, स्मृति ईरानी हाल ही में कपिल शर्मा शो में पहुंचीं अपनी पुस्तक लाल सलाम के प्रमोशन के लिए। मगर वह शूट नहीं कर पाईं। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्मृति ईरानी को सेट के गार्ड ने नहीं पहचाना तथा उनकी गाड़ी को सेट पर जाने से रोक दिया। तत्पश्चात, स्मृति गुस्से में वहां से चली गईं। इस बात की भनक जब कपिल एवं उनकी टीम को पड़ी तो सभी सेट पर आ गए।

वही शो के प्रोडक्शन टीम ने स्मृति ईरानी से बात करने का प्रयास किया, मगर बात नहीं हो पाई। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि कुछ वक़्त पश्चात् शो में पुलिस आई थी तथा उन्होंने प्रोडक्शन टीम से बहुत देर बात की। फिर थोड़ी देर पश्चात् प्रोडक्शन टीम ने शो से जुड़े सदस्यों को सेट से वापस भेज दिया। रिपोर्ट के अनुसार जब उनकी गाड़ी सेट पर आई तो सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि उन्हें इसकी खबर नहीं है तो वह उन्हें भीतर नहीं जाने देंगे। ड्राइवर बोलता है कि वह शो के मेहमान हैं तथा उन्हें बुलाया गया है। मगर गार्ड नहीं माना एवं उन्हें एंट्री नहीं थी। तत्पश्चात, शो के प्रोडक्शन टीम को कॉल किया गया तो किसी से बात नहीं हुई तथा स्मृति ईरानी वहां से चली गईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com