Wednesday , 8 February 2023

उत्तर प्रदेश: शादी का झांसा देकर प्रेमी ने अपने दोस्त संग किया अपनी ही प्रेमिका का रेप…

Loading...

अंबेडकरनगर में बसखारी क्षेत्र की युवती से शादी का झांसा देकर प्रेमी और उसके साथी द्वारा रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दोनों आरोपियों के खिलाफ बहला-फुसलाकर अपहरण करने, दुराचार व धमकी के आरोप में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले में दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं।

बसखारी थाना क्षेत्र के निवासी युवती का मनीष कुमार पुत्र महेश कुमार निवासी अलहदादपुर अलीगंज के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मनीष कुमार लगातार शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार कर रहा था। युवती शादी करने का दबाव बनाने लगी तो बीते 17 नवंबर को मनीष का साथी दिलीप कुमार पुत्र रमेश निवासी मुसहा अलीगंज युवती को शादी करवाने का झांसा देकर अकबरपुर के पार्क में ले गया। दिन में ही नदी के किनारे मनीष व दिलीप ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। देर शाम होने पर दोनों आरोपियों ने युवती को मनीष के बुआ के घर लोरपुर ताजन छोड़कर फरार हो गए। 

Loading...

दूसरे दिन मनीष की बुआ ने भी युवती को डांट फटकार कर अपने घर से भगा दिया। युवती ने मनीष को फोन किया तो मनीष ने उल्टे शादी न करने तथा शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी, जिस पर पीड़िता युवती रोती-बिलखती अपने घर पहुंची तथा परिजनों के साथ बसखारी व अलीगंज थाने में प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगायी। प्रभारी निरीक्षक अश्वनी मिश्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेश बहला-फुसलाकर अपहरण करने, दुराचार व धमकी के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com