उत्तराखंड एसआई भर्ती पीईटी एग्जामिनेशन के लिए एडमिट कार्ड जारी

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (UKPSC) ने उप निरीक्षक (पीएससी/ आईआरबी) एवं अग्निशमन द्वितीय अधिकारी भर्ती पीईटी एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। अभ्यर्थी प्रवेश पत्र तुरंत ही वेबसाइट पर जाकर ईमेल आईडी/ मोबाइल नंबर एवं पासवर्ड दर्ज कर सकते हैं। एडमिट कार्ड 5 सितंबर तक डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहेगा। पीईटी एग्जाम की शुरुआत 2 सितंबर से की जाएगी।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) की ओर से उत्तराखंड में पुलिस उपनिरीक्षक (SI) के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) की शुरुआत 2 सितंबर 2024 से होने वाली है। पीईटी के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवारों के लिए यूकेपीएससी की ओर से एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। पीईटी में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड महत्वपूर्ण दस्तावेज है इसलिए अभ्यर्थी तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट psc.uk.gov.in/ ukpsc.net.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को लॉग इन डिटेल दर्ज करना होगा। उप निरीक्षक (पीएससी/ आईआरबी) एवं अग्निशमन द्वितीय अधिकारी भर्ती के लिए एडमिट कार्ड 5 सितंबर तक डाउनलोड किये जा सकते हैं।

इन स्टेप्स से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

यूकेपीएससी एसआई एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाएं।
वेबसाइट के होम पेज पर अनाउंसमेंट में एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
अगले पेज पर फिर से एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करके आगे बढ़ें।
अब आपको नए पेज पर ईमेल आईडी/ मोबाइल नंबर एवं पासवर्ड दर्ज करना होगा।
इसके बाद आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

भर्ती विवरण
उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से उप निरीक्षक (पीएससी/ आईआरबी) एवं अग्निशमन द्वितीय अधिकारी के 222 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 जनवरी से 20 फरवरी 2024 तक पूर्ण की गई थी। इसके बाद 16 से 22 मार्च 2024 तक आवेदन प्रक्रिया री-ओपन की गई थी। भर्ती से जुड़ी विस्तृत डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com