Wednesday , 18 May 2022

ईक चुम्मा तू हमका उधार देई दे और बदले में राशनकार्ड का भंडार….

Loading...

ईक चुम्मा तू हमका उधार देई दे और बदले में राशनकार्ड का भंडार…. कुछ ऐसा खेल अब केजरीवाल की पार्टी में खेला जा रहा है| सबसे बड़ी बात इस खेल में खुद केजरीवाल भी शामिल हैं| सोशल मीडिया पर कई ऐसी चीजें हैं जिन्हें हम देखकर ही चौंक जाते हैं। कुछ अश्लील कुछ भद्दे तो कुछ भड़काऊ पोस्ट हमारे सामने आ ही जाते हैं। ऐसी ही एक पोस्ट की सच्चाई हम आपको बताने जा रहे हैं।

ईक चुम्मा तू हमका उधार देई दे और बदले में राशनकार्ड का भंडार....

हाल में कुछ तस्वीरें खूब शेयर की गईं। इसमें AAP के टॉप नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और कुमार विश्वास एक ही लड़की के साथ अलग-अलग तस्वीरों पर मौजूद हैं। तीनों के साथ यह लड़की उनके करीब बैठी हुई है। इसे शेयर करते हुए भक्तों ने इसे तीनों नेताओं के ‘कैरेक्टर’ से जोड़ दिया। कुछ लोगों ने राशन कार्ड का जिक्र किया तो किसी ने केजरीवाल को ठरकी बताया। केजरीवाल विरोधी इसे बिना सोचे-समझे शेयर करने लगे। किसी ने ये जानने की कोशिश नहीं की कि ये लड़की कौन है? किसी ने नहीं सोचा कि जिस तरीके से इसे पेश किया जा रहा है, उससे इस लड़की और उसके परिवार पर क्या असर पड़ेगा?

सब जानते हैं कि कुमार विश्वास और मनीष सिसोदिया बचपन के मित्र हैं। दोनों पिलखुआ के एक स्कूल में साथ-साथ पढ़े। बचपन के दोस्त जवानी के राज़दार बने। मनीष एक न्यूज चैनल में नौकरी करने लगे, कुमार कवि हो गए और कॉलेज में पढ़ाने लगे। फिर अन्ना मूवमेंट हुआ तो मनीष ने कुमार विश्वास को भी इससे जोड़ लिया। मनीष ही उन्हें पार्टी में लेकर आए।

ये सब बातें आप जानते हैं। लेकिन कुमार विश्वास और मनीष सिसोदिया का एक और दोस्त था। रऊफ सैफी। रऊफ भी इन दोनों के बचपन के दोस्त हैं. ऊपर की तस्वीरों में जो लड़की दिख रही है, वो इन्हीं रऊफ सैफी की बिटिया है। नाम है निदा सैफी।

Loading...

 

इसलिए सिसोदिया और कुमार विश्वास निदा को भतीजी मानते हैं। AAP से जुड़े एक सूत्र ने पुष्टि की कि रऊफ, मनीष और कुमार के पारिवारिक संबंध हैं। सूत्र ने ये भी बताया कि 2014 लोकसभा चुनाव में जब कुमार विश्वास अमेठी चुनाव लड़ने गए थे, तो रऊफ सैफी भी नौकरी छोड़कर उनके साथ चुनाव कैंपेन पर निकल गए थे। अब इस लड़की के साथ जो फोटो वायरल हो रहे हैं वो झूठे और शर्मनाक हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com