Wednesday , 6 July 2022

बड़ा खुलासा कहीं आप भी तो नहीं इन फर्जी मंत्रीयो से ठगे जा रहे हैं

Loading...

यूपी की मेरठ पुलिस ने ऐसे जालसाज को गिरफ्तार किया है जो खुद को दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बताकर बेरोजगारों से ठगी करता था.इस फर्जी मंत्री से कहीं आप भी तो नहीं ठगे गए...

ठगी करने वाले फर्जी राज्‍यमंत्री की पहचान रिहान खान के रूप में हुई है. रिहान खुद को उत्तर प्रदेश वन निगम का सदस्य बताकर लालबत्ती लगी कार में घूमता था.

दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर चल रही पोर्न फिल्म, लोगों ने शर्म से झुकाया अपना सिर

बता दें, कि आरोपी रिहान मेरठ, बिजनौर समेत कई जनपदों में बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर वह कई लाख रुपये ऐंठ चुका है. रिहान खान लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर का रहने वाला है.

Loading...

अभी-अभी आई बुरी खबर: भाजपा के इस बड़े नेता की मौत, पार्टी में छाया मातम

रिहान ने समाजवादी पार्टी के रंग में रंगे अपने कार्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव की फोटो लगा रखी थी. रिहान के खिलाफ 12 अप्रैल को शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र निवासी बादल देशवाल ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था.

बड़ी खुशखबरी अगर आपके पास भी है ये पुराने नोट तो पढ़ लें ये खबर वरना बाद में पछताएंगे

बादल को माध्यमिक शिक्षा विभाग में लिपिक पद पर नियुक्त कराने का झांसा देकर चार लाख रुपए लेते हुए रिहान ने उसे फर्जी नियुक्ति पत्र जारी भी कर दिया था. जांच में यह पत्र फर्जी पाया गया. इसके बाद पुलिस ने यह केस दर्ज करते हुए रिहान की तलाश शुरू की.रेलवे रोड के एसओ ने बताया कि आरोपी रिहान श्यामनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है. जहां मेरठ और बिजनौर समेत कई थानों में भी रिहान के खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं. सभी मुकदमों की हिस्ट्री निकलवाई जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com