Thursday , 7 July 2022

रेप न हो जाए इस वजह से बिना कपड़ो के कूदी मॉडल

Loading...

इस्तांबुल। तुर्की के इस्तांबुल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मॉडल दरिंदों से अपनी इज्‍जत बचाने के लिए बिना कपड़ों के खिड़की से कूद गई। सभी आरोपी अभी फरार है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।इज्‍जत बचाने के लिए

अभी तक जो मीडिया रिपोर्ट्स मिली है उसके मुताबिक, 20 साल की मॉडल अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। घटना का मुख्य आरोपी एक प्रॉपर्टी एजेंट है और वह उसी अपार्टमेंट में रहता है। प्रॉपर्टी एजेंट की मॉडल पर बुरी नजर थी। घटना वाले दिन आरोपी प्रॉपर्टी एजेंट अपने दोस्तों के साथ जबरन युवती के फ्लैट में घुस गया।

कमरे में बंद करके की मारपीट

आरोपियों ने युवती के बॉयफ्रेंड के साथ मारपीट करते हुए उसे एक कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद उन्होंने युवती के कपड़े फाड़ दिए और रेप की कोशिश करने लगे। डरी-सहमी मॉडल ने दरिंदों से अपनी इज्जत बचाने के लिए निर्वस्त्र हालत में खिड़की से कूदकर अपनी जान दे दी।

Loading...

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बॉयफ्रेंड की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस प्रॉपर्टी एजेंट और उसके दोस्तों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। बताते चलें कि मृतका अपनी पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग भी किया करती थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com