Monday , 8 August 2022

इंडियन ऑयल में नौकरी का बड़ा मौका, 10वीं पास भरें फॉर्म

Loading...
  • 10वीं, स्नातक, डिप्लोमाधारकों के लिए मौका
  • पदों की कुल संख्या है 70
  • पदों पर स्टाइपेंड अलग-अलग निर्धारित
Find-your-dream-job-by-using-these-unconventional-tacticsइंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अप्रेंटिसशिप और टेक्नीशियन अप्रेंटिसशिप के पदों पर विज्ञप्ति जारी की है। विज्ञापित रिक्तियों पर कुल 70 पद हैं, ‌जिनमें अनारक्षित वर्ग के लिए 36, अन्य पिछड़ा (नॉन-क्रिमी लेयर) के 15, अनुसूचित जाति के 16, अनुसूचित जनजाति के 03 पद शामिल हैं।इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास दसवीं, स्नातक एवं डिप्लोमा (पदों के अनुसार) होना अनिवार्य है। आयु सीमा के तहत 18 से 24 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य होंगे।

निर्धारित मापदंड के तहत आरक्षित वर्ग को आयु में अधिकतम छूट दिए जाने का प्रावधान है। आयु की गणना 31 मार्च, 2016 के आधार पर की जाएगी। इन पदों पर स्टाइपेंड अलग-अलग निर्धारित है।

 
विज्ञापित पदों पर आवेदन ऑफलाइन स्वीकृत किए जाएंगे। आवेदन के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट से आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप को डाउनलोड कर उसे भरें।पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र के साथ संबंधित शैक्षणिक प्रमाणपत्रों की स्वप्रमाणित प्रतियों को संलग्न कर ‘चीफ ह्यूमन रिर्सोस मैनेजर, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, हल्दिया रिफाइनरी, पीओ हल्दिया ऑयल रिफाइनरी, जिला पूर्बा मेदिनीपुर, पश्चिम बंगाल-721606’ के पते पर ऑर्डिनरी पोस्ट के माध्यम से भेजें।

Loading...

आवेदन की अंतिम तिथि 20 मई, 2016 है। उपरोक्त पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा एवं व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। आवेदन से सं‌बंधित अन्य जानकारी के लिए www.iocl.com पर लॉगऑन करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com