Monday , 8 August 2022

आतंकी हमला के चलते सोमालिया में ४० की मौत

Loading...

terrorist-attack-in-somalia_574fe01a0569fएजेंसी/ मोगादिशु : सोमालिया में आतंकियों द्वारा एक होटल पर आतंकियों ने हमला कर दिया। दरअसल आतंकियों ने होटल पर निशाना साधा। इस दौरान हमले में दो संसद सदस्यों की मौत हो गई। धमाके के बाद आतंकियों ने होटल पर गोलीबारी कर दी। दरअसल आतंकियों ने यहां गोलीबारी करते हुए कुछ भाग को अपने कब्जे में कर लिया। दरअसल यहां की एक होटल में आतंकियों के दाखिल होने की जानकारी मिली। जिसके बाद सुरक्षा बल यहां पहुंचा। सुरक्षा बल ने यहां पर घेराबंदी कर ली।

घेराबंदी  के बाद सेना और आतंकियों के मध्य एनकाउंटर हुआ। मुठभेड़ के चलते होटल गोलियों की आवाज से गूंज उठा। अंधाधुंध गोलियां चलती रहीं। ऐसे में करीब 40 से अधिक लोग घायल हो गए। आतंकी संगठन अल – शबाब ने हमले की जवाबदारी ली। मिली जानकारी के अनुसार ब्लास्ट के बाद दो आतंकियों द्वारा होटल की टॉप फ्लोर को कब्जे में ले लिया गया।

Loading...

हमले में घायल हुए लोगों को चिकित्सकीय सुविधा प्रदान की गई। हालांकि हमले की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बल ने पूरे होटल को अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले में अल शबाद में सेना ने प्रवक्ता के माध्यम से कहा कि इस तरह के हमले में सरकारी अधिकारियों को निशाने पर लिया गया। प्रवक्ता का कहना था कि अभी भी आतंकी होटल के उपरी हिस्से पर हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com