Wednesday , 6 July 2022

आडवाणी का विपक्ष पर वार, जानबूझकर छवि खराब करने की कोशिश

Loading...

advani_56a75fe5bff4fएजेंसी/ अहमदाबाद : गुरुवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने एनडीए के साथृ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की। उन्होने कांग्रेस के बारे में बात करते हुए कहा कि कांग्रेस आधारहीन आरोपों के जरिए पार्टी की छवि खराब करने में जुटी हुई है।

आडवाणी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश को एक ईमानदार सरकार मिली है। सरकार अपने किए हुए सभी वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए सरकार सही दिसा में कदम बढ़ा रही है। बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य आडवाणी पार्टी के विकास पर्व का हिस्सा बनने के लिए इन दिनों गुजरात में है।

गांधीनगर से सांसद आडवाणी ने कहा कि व दोनों सरकारों ( केंद्र और गुजरात) द्वारा किए गए कामों को जनता के समक्ष रखेंगे। पार्टी की प्रदेश शाखा में गुजरात सरकार के दो वर्ष पूरे होने और विकास पर्व के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित की गई थी।

Loading...

इसी में सामिल होने के लिए पहुंचे आडवाणी ने कहा कि बीजेपी की दोनों सरकारों द्वारा किए गे जनहित के कार्यो को जनता तक पहुंचाने के लिए ही यहां आया हूं। बीजेपी नेता ने कहा कि भारत की जनता अभी भी बीजेपी और एनडीए के साथ है। बाद में उन्होंने शहर में आयोजित विकास गौरव यात्रा में भाग लिया। आडवाणी शुक्रवार शाम साबरमती के तट पर भव्य कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com