Thursday , 7 July 2022

आखिरकार बिक गई ‘किंगफिशर विला’, साउथ इंडियन एक्टर ने 73 करोड़ में खरीदी

Loading...

मुंबई। भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई वाले बैंकों के एक समूह ने फरार शराब कारोबारी विजय माल्या का गोवा में समुद्र तट पर स्थित शानदार ‘किंगफिशर विला’ शनिवार को बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता सचिन जोशी को बेच दिया। यह संपत्ति सुरम्य कंडोलिम बीच पर स्थित है, जोकि एक पर्यटक स्थल है।

खुशखबरी: एक रुपए का फटा नोट अब आप को बना सकता है करोड़पतिआखिरकार बिक गई ‘किंगफिशर विला’, साउथ इंडियन एक्टर ने 73 करोड़ में खरीदी

एसबीआई कैप्स द्वारा पहले नीलामी के तीन प्रयासों में यह विला खरीदारों को आकर्षित करने में नाकाम रहा था, क्योंकि उस वक्त इसकी आरक्षित कीमत 81-85 करोड़ रुपये लगाई गई थी।

एसबीआई के अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि वर्तमान बिक्री के लिए आरक्षित मूल्य 73 करोड़ रुपये तय की गई थी, जिस कीमत पर इस विला को मुंबई स्थित वाइकिंग वेंचर्स प्राइवेट लि. के मालिक अभिनेता और कारोबारी 33 वर्षीय जोशी ने खरीद लिया।

Loading...

इस संपत्ति की बिक्री बैंक ने अपने नौ हजार करोड़ रुपये के कर्ज की वसूली के एक हिस्से के रूप में की है। इस रकम में माल्या को दिए कर्ज के साथ ब्याज भी शामिल है। माल्या एक साल से अधिक समय से ब्रिटेन में हैं।

पुणे स्थित जेएमजे औद्योगिक समूह जगदीश मोहनलाल जोशी का है, जबकि उनके बेटे सचिन वाइकिंग वेंचर्स प्रा. लि. के मालिक हैं, जिसका मुख्यालय अंधेरी में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com