Thursday , 30 June 2022

अभी अभी: यूपी में हो सकता है सबसे बड़ा आंतकी हमला, योगी के वेश में घुसे है आतंकवादी

Loading...

योगी के वेश मेंलखनऊ। उत्तर प्रदेश इन दिनों आतंकियों की हिट लिस्ट में है। देश की सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है। सूचना मिली है कि यूपी में बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। यूपी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आतंकी संगठनों ने भगवा चोले को ढाल बनाया है।

अभी अभी: मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी सबसे बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से उछल पड़ेंगे आप

यूपी में हो सकता है बड़ा आंतकी हमला, योगी के वेश में घुसे है आतंकवादी

आतंकी संगठनों ने किशोर उम्र के आतंकियों को साधु और तांत्रिक के वेश में प्रशिक्षित कर यूपी में उतार दिया है। यह लोग प्रमुख धार्मिक स्थलों के अलावा प्रतिष्ठित संस्थानों को भी निशाना बनाने की तैयारी में हैं।

अभी-अभी: सहारनपुर में मचा भारी हड़कम्प, योगी ने भेजी पूरी यूपी फोर्स…

एमपी पुलिस की इंटेलिजेंस यूनिट से जानकारी मिलने के बाद यूपी की सुरक्षा शाखा ने सभी जोन के आईजी, रेंज के डीआईजी, जिलों के कप्तान व एएसपी रेलवे को अलर्ट कर दिया है। इसके अलावा शुक्रवार की रात से खुफिया एजेंसियों को भी चौकन्ना कर दिया गया है।

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार

Loading...

एमपी इंटेलिजेंस से मिले इनपुट के मुताबिक, आतंकी वारदात के लिए यूपी में भेजे गए युवा 17-18 साल के हैं। इन लोगों को हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों की ट्रेनिंग दी गई है। यह लोग साधु संतों व तांत्रिकों के वेश में रहते हैं। इसी साल फरवरी में 20-25 युवाओं को आतंकी संगठनों ने भारत-नेपाल बॉर्डर से यूपी में भेज दिया है। यूपी में घुसने के बाद इन लोगों ने हिंदू बहुल शहरों में हिंदू बस्तियों में ठिकाना बना लिया है।

video: नशे में धुत लड़की की लड़के ने उतार दी पैंटी, फिर करने लगा ये गन्दी हरकत

पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने हिंदू रीति रिवाजों का प्रशिक्षण देकर एजेंटों को हिंदू आबादी में प्रवेश करवाने के लिए ऑपरेशन कृष्णा इंडिया शुरू किया था। इन एजेंटों को भी उसी का हिस्सा माना जा रहा है। आईएसआई की योजना इन एजेंटों को साधु वेश् में धार्मिक स्थलों में स्थापित करने की है, ताकि वह अपना काम आसानी से कर सकें। उसके बाद यह लोग धार्मिक विद्वेष फैलाने के साथ ही किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की रणनीति बना सकते हैं।

livetoday.online से साभार…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com