Wednesday , 6 July 2022

अब योगी की परिक्रमा करेंगे शिवपाल, तलाशे जा रहे सियासी मायने

Loading...

लखनऊ। देश के सबसे बड़े सियासी सूबे में बीते पांच साल तक सत्ता संभालने वाले मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। अपर्णा यादव के बाद अब शिवपाल की मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। ऐसा इसलिए भी कि चुनाव के पहले से ही चाचा-भतीजा (शिवपाल-अखिलेश) के बीच की तल्खी थमने के बजाय बढ़ती दिख रही है।अब योगी की परिक्रमा करेंगे शिवपाल, तलाशे जा रहे सियासी मायने

बता दें कि शिवपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात का समय मांगा जिसके लिए योगी ने हामी भर दी। इसके लिए सपा की अंदरूनी कलह को एक प्रमुख कारण बताया जा रहा है। नेता-प्रतिपक्ष के रूप में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा राम गोविंद चौधरी को चुने जाने पर शिवपाल नाराज हैं। सूत्र यह भी बताते हैं कि मुलायम और शिवपाल नेता-प्रतिपक्ष के रूप में आजम खां के नाम को आगे बढ़ाना चाहते थे लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश ने अनदेखी कर दी।

Loading...

राज्यसभा में EVM को लेकर हुआ जबरदस्त हंगामा, BJP ने कहा…..

उल्लेखनीय है कि विधानसभा में बीजेपी की जीत से आदित्यनाथ के सीएम बनने तक अपर्णा यादव योगी से तीन बार मुलाकात कर चुकी हैं। जब मुलायम की बहू से पूछा कि क्या वो बीजेपी ज्वाइन कर रही हैं, तो बोलीं- वक्त आने पर जवाब दूंगी। अब शिवपाल से योगी की मुलाकात को इसी से जोडक़र देखा जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com