अब दिखती हैं और भी खूबसूरत 16 साल बाद इतना बदल गई ‘तेरे नाम’ की एक्ट्रेस

बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ से 16 साल पहले इंडस्ट्री में एंट्री में लेने वाला एक्ट्रेस भूमिका चावला इन दिनों साउथ फिल्मों में काम कर रही हैं. भूमिका को बॉलीवुड की कम ही फिल्मों में देखा गया है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह भी बनाई है. बता दें वो अब पहले से कितना बदल चुकी हैं. भूमिका और उनके बेटे को शनिवार को मुंबई में स्पॉट किया गया. कैजुअल लुक में नजर आ रही भूमिका ने ब्लैक टॉप और लाइट ब्लू डेनिम पहनी हुई थी. आइये आपको भी दिखा दें भूमिका की ये तस्वीर. 

लेटेस्ट तस्वीरों में भूमिका बिना मेकअप के भी काफी प्रिटी नजर आ रही थीं. देखा जा सकता है पहले से काफी बदल गई हैं और काफी फिट और खूबसूरत भी दिखाई दे रही हैं. बता दें कि भूमिका ने योग गुरू भारत ठाकुर से 2007 में शादी कर ली थी और दोनों 2014 में एक बेटे के पैरेंट्स बने थे. भूमिका इन दिनों साउथ फिल्मों में काम कर रही हैं और कई फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी रही हैं. 40 साल की उम्र में भी भूमिका काफी फिट और चार्मिंग नजर आती हैं. 

इसके साथ  ही बता दें कि ‘तेरे नाम’ के बाद भूमिका ने कई हिंदी फिल्मों में कम किया और अपनी पहचान बनाई. साल 2000 में भूमिका ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हिंदी और साउथ फिल्मों के अलावा भी भूमिका ने मलयालम, पंजाबी और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम किया. भूमिका हाल ही में तेलुगू फिल्म खामोशी में नजर आई थीं. आखिरी बार वो हिंदी फिल्म ‘एमएस धोनी’ में नज़र आई थी. इसके बाद वो साउथ की ही फिल्मों में नज़र आ रही हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com