Sunday , 29 May 2022

अपने सुडौल और आकर्षक बदन पर प्रियंका चौपड़ा ने किया ऐसा खुलासा की सुनकर उड़ जाएंगे होश!!

Loading...

जी हां बॉलीवुड और अब हॉलीवुड को अपने हुस्न से दीवाना बनाने वाली टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सुडौल और आकर्षक बदन को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला होने के बावजूद उन्हे नहीं लगता था की वो उस ताज की हकदार हैं। क्योंकि उनके शरीर पर बहुत से दाग थे।

अपने सुडौल और आकर्षक बदन पर प्रियंका चौपड़ा ने किया ऐसा खुलासा की सुनकर उड़ जाएंगे होश!!

प्रियंका चौपड़ा के लिए मिस इंडिया प्रतियागिता था इत्तिफाक

‘वुमन एंपॉवरमेंट की नसीहत देता ये वीडियो दरअसल एक शूट का हिस्सा है, जो प्रियंका ने डब्ल्यू मैगजीन के लिए किया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साधारण लड़की से ग्लैमर गर्ल बनेने की अपनी जर्नी के बारे में बात कर रही हैं। इसी वीडियो में प्रियंका ने कहा- ”जब मैंने मिस इंडिया प्रतियागिता जीती, तो मुझे यकीन नहीं हुआ, क्योंकि मैं सबसे भद्दी टीनेजर हुआ करती थी। मुझमें आत्म सम्मान था ही नहीं। मैं लड़कों की तरह रहती थी। मेरे जिस्म पर दाग़ थे, और मैं हमेशा घुटनों के बल गिर जाया करती थी। पर मैंने अपनी बॉडी की देखभाल करना सीखा। अगर मैंने किया है, तो कोई भी करता है। और आज मैं 12-15 प्रोडक्ट्स बेचती (एंडोर्समेंट्स) हूं।”

अपने सुडौल और आकर्षक बदन पर प्रियंका चौपड़ा ने किया ऐसा खुलासा की सुनकर उड़ जाएंगे होश!!

प्रियंका डब्ल्यू मैगजीन के कवर पेज पर आ रही हैं, जिसको लेकर वो काफी उत्साहित हैं। मैगजीन ने प्रियंका को द न्यू रॉयल्स लिस्ट में टॉप स्थान दिया है। लिस्ट में हॉलीवुड के कई सेलिब्रटीज भी शामिल हैं।द न्यू रॉयल्स में शामिल होने के बारे में प्रियंका कहती हैं- रॉयलिटी को लेकर आप जन्म नहीं लेते। ये कुछ खास गुणों से आती है। जब आप किसी कमरे में दाखिल होते हैं, और जब लोग मुड़कर आपको  देखने लगें या उन्हें देखने के लिए मजबूर होना पड़े, तब आप समझ जाइए की आप सही मायनों में रॉयल हैं।

Loading...
 

It’s been a while since I’ve given a screen test @wmag #TheRoyals

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com