Sunday , 5 December 2021

‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर शेयर करने में अक्षय कुमार से हुई बड़ी चूक, लोगों सुना रहे खरी-खोटी

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी मूवी अतरंगी रे का ट्रेलर 24 नवंबर 2021 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा कर प्रशंसकों को सरप्राइज कर दिया। इस मूवी में अक्षय कुमार के संग सारा अली खान एवं धनुष भी दिखाई दे रहे हैं। आनंद एल राय ने फिल्म अतरंगी रे का डायरेक्शन किया है। आनंद अपनी देसी कहानियों के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। मूवी के ट्रेलर को देखने के पश्चात् प्रशंसक कह रहे हैं कि एक बार से आनंद एल राय अपने रंग में नजर आ रहे हैं तथा दर्शकों की चांदी होने वाली है।

वही एक ओर जहां अतरंगी रे फिल्म का ट्रेलर प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है तो वहीं इस ट्रेलर की वजह से अक्षय कुमार को बहुत ताने भी सुनने पड़ रहे हैं। दरअसल, जब ट्विटर से प्रथम बार अतरंगी रे के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने साझा किया तो वो एक गलती कर बैठे, जिसने अपनी ओर सबका ध्यान खींच लिया। अपने पहले ट्वीट में अक्षय कुमार ने अपने सह-कलाकार धनुष को छोड़कर सभी को टैग किया था। 

हालांकि जब अक्षय को इस गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दोबारा साझा किया। तब तक लोगों ने अक्षय की इस गलती को पकड़ लिया तथा उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। ऑडियंस ने मूवी अतरंगी रे के ट्रेलर को बहुत बेहतरीन प्रतिक्रिया दी है। मूवी में वो सारे मसाले दिखाई दे रहे हैं, जिनके लिए आनंद एल राय जाने जाते हैं। अतरंगी रे की स्टोरी में रोमांस, अच्छे सांग, ह्यूमर सबकुछ देखने को मिल रहा है। ट्रेलर के पश्चात् अब फिल्म रिलीज की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com