अंबाला जाने वाले सवाधानः किसानों के प्रदर्शन के कारण हो सकती है परेशानी

हरियाणा के अंबाला में किसान आज SP ऑफिस का घेराव का ऐलान किया है । अबाला में एक बार फिर पुलिस औऱ किसान आमने सामने आ गए। भारी इक्ठ्ठ के कारण अंबाला के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा ने आज किसानों को अंबाला की अनाज मंडी में बुलाया था।ये घेराव नवदीप की रिहाई को लेकर किया जाना था, लेकिन उसस पहले की उन्हें जमानत दे दी गई। अनाज मंडी पहुंचने से पहले नवदीप जलबेड़ा समेत कई किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने किसानों को इकट्ठा नहीं होने दिया। वहीं भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है

नवदीप जलबेड़ी की गिरफ्तारी के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन की योजना से पहले पुलिस ने मंगलवार को कहा था कि अगर वे अंबाला पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय का घेराव करने की कोशिश करेंगे तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि नवदीप को मार्च में किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किया गया था। उन पर दंगा करने और हत्या के प्रयास समेत कई आरोप लगाए गए थे। एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने कहा कि अगर कोई किसान घेराव में शामिल होता है या बिना अनुमति के किसी जुलूस में हिस्सा लेता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले में भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता की धारा 163 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। पुलिस किसानों के प्रदर्शन का वीडियो भी बनाएगी ताकि बाद में प्रदर्शनकारियों की पहचान की जा सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com