एकता कपूर ने एक बार फिर अपने प्राइवेट पार्ट किये कैमरे के सामने एक्सपोज़…देखिये पूरा वीडियो...

एकता कपूर ने एक बार फिर अपने प्राइवेट पार्ट किये कैमरे के सामने एक्सपोज़…देखिये पूरा वीडियो…

इस दुनिया में हर इंसान अच्छा और सुन्दर दिखना चाहता है, लेकिन महिलाओं में यह इच्छा पुरुषों की अपेक्षा अधिक प्रबल होती है। यह तो आप सभी जानते ही होंगे कि पुरुषों की तुलना में महिलाएं अपने लुक्स को लेकर ज्यादा परेशान रहती हैं। लड़कियां अच्छा लुक पाने के लिए हर एक हद को पार कर सकती हैं। अपने लुक्स को लेकर इस संसार की हर महिला हर समय परेशान रहती है, और वह हर समय कुछ नया करने की चाह में रहती है। इस मामले सेलिब्रिटी महिलाओं को सबसे आगे रखा जाता है।एकता कपूर ने एक बार फिर अपने प्राइवेट पार्ट किये कैमरे के सामने एक्सपोज़…देखिये पूरा वीडियो...सेक्स करते समय महिला के इन अंग पर रखें प्याज का रस ….महिला मचल कर आ जाएगी आपके पास..

इन सेलिब्रिटी महिलाओं में खिलाड़ी, फिल्म अभिनेत्रियों के साथ टीवी अभिनेत्रियाँ और बॉलीवुड से जुड़ी अन्य महिलायें भी आती हैं। आपको बता दें कि ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी महिलाएं अच्छे लुक को पाने के लिए लाखों रूपये तक खर्च कर देती हैं। फिर भी कई बार ऐसा भी हो जाता है कि कुछ सेलिब्रिटी महिलाएं खुद को औरों से ज्यादा ग्लैमरस दिखाने की सनक में यह ध्यान भी देती है, कि वो क्या पहन कर कैमरे के सामने पहुँच रही हैं।

मरने के बाद भी एक बेटी ने अपने हवसी बाप की भूख को मिटाया बेटी के शव के साथ की ये शर्मनाक हरकत|

ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटीज़ में से एक हैं टीवी की दुनिया की महारानी मानी जाने वाली एकता कपूर। एकता कपूर अपने कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। उनको अक्सर ऐसे कपड़ों में सार्वजानिक जगहों पर देखा गया है कि देखने वाला भी शरमा जाए। यह एक सोचने वाली बात कि ऐसा वो अनजाने में करती हैं या जानबूझ कर।

पिछले दिनों एक फिल्म लांच के दौरान वो काले रंग की एक ऐसी ड्रेस में दिखाई दीं कि ये तस्वीरे और वीडियो  वायरल हो गए। जिन स्टाइल्स ड्रेस की वजह से दीपिका ने बनाई पहचान अब उन्ही की वजह से होना पड़ा शर्मसार लेकिन जिसने भी एकता कपूर को इस ड्रेस में देखा उसने उन्हें  ग्लैमरस कहने की जगह वल्गर ही कहा। एकता के बारे में यह मान्यता है कि चर्चाये और एकता एक दूसरे से ज्यादा दिनों तक अलग नही रह सकते। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com