ये बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक जिनकी धनराशि जानकर आप यकीन नही कर पाएगें…

बॉलीवुड में कई शादिया ऐसी हुई है, जो ग्रैंड शादियों की लिस्‍ट में आती है। जिन शादियों में करोड़ो रूपये खर्च किये जाते है। इतनी मंहगी शादी करने के बावजूद भी यह शादिय अधिक दिनो तक टिक नही पाती है। इसी क्रम में आज जिन जोडि़यों के संबंध में बात करने वाले है, वो तलाक के बदले अपने पतियों से मोटी रकम वसूली है। जिसमें सबसे पहला नाम करिश्‍मा कपूर का आता है, जिन्‍होंने तलाकशुदा आदमी संजय कपूर से वर्ष 2003 में शादी रचाई थी, शादी के कुछ वर्ष पश्‍चात ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी, उनकी शादी भी अधिक समय तक नहीं टिक पाई और वर्ष 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया। इस तलाक के बदले करिश्‍मा कपूर को संजय द्वारा 7 करोड़ रूपये देने पड़े थे। वहीं कुछ और सेलेब्रिटियां है, जो इनसे भी अधिक मोटी रकम तलाक के बदले वसूली गई है, जो कुछ इस प्रकार से है….

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सैफ अली खान ने वर्ष 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी, पर इन दिनों कि किसी कारणवश 2004 में तलाक हो गया। इस तलाके के बदले सैफअली खान को 5 करोड़ रूपये की धनराशि देनी पड़ी थी।

वहीं अगर बात की जाये सबसे मंहगी शादी की तो बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम सबसे पहले आने वाला है। इन्‍होंने वर्ष 2000 में सुजैन से शादी की थी पर यह शादी अधिक वर्षो तक नही चल पायी, और 2013 में इन दोनो का तलाक हो गया। इस तालक पर ऋतिक रोशन को 400 करोड़ रूपये देने पड़े थे।

फिल्‍म जगत में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले प्रभु देवा, जिन्‍होंने वर्ष 1995 में शादी की उसके पश्‍चात इनका तलाक 2011 में हो गया। जिसके लिये प्रभु देवा को 25 करोड़ रूपये देने पड़े थें।

6 महीने की बेटी के साथ माँ ने किया ऐसा योग की दुनिया देख कर हैरान रह गई…

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता जिनका जीवन काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है, हम बात कर रहे संजय दत्‍त की, जिनकी शादी 1998 में रिहा पिल्‍लई से हुई थी। ये शादी अधिक वर्षो तक नही चल पायी थी, और इन दोनो का वर्ष 2005 में तलाक हो गया। इस तलाक पर संजय दत्‍त को 8 करोड़ रूपये देने पड़े थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com