ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.. तेरा साथ न छोड़ेंगे, कुछ इस तरह करना चाहिए दोस्ती का इजहार

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.. तेरा साथ न छोड़ेंगे, कुछ इस तरह करना चाहिए दोस्ती का इजहार

दो दशक पहले तक युवाओं में फ्रेंडशिप-डे का इतना क्रेज नहीं था, जितना की अब देखने को मिलता है। विदेशों में मनाया जाने वाला फ्रेंडशिप-डे अब देशों में बड़े शान से मनाया जाता है। इसका सबसे बड़ा कारण सोशल मीडिया का बढ़ता चलन है। जिससे दोस्ती का खास दिन युवाओं के बीच काफी पॉपुलर होता जा रहा है।ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.. तेरा साथ न छोड़ेंगे, कुछ इस तरह करना चाहिए दोस्ती का इजहार

हर साल अगस्त माह के पहले रविवार को ‘फ्रेंडशिप डे’ मनाया जाता है। इस बार 6 अगस्त पहले रविवार को युवा इसे दोस्तों के साथ मनाएंगे। इस दिन दोस्त एक दूसरे को उपहार, चॉकलेट और ग्रीटिंग कार्ड देकर दोस्ती का इजहार करेंगे।हो जाए कुछ मीठा..मीठा  खाकर करें शुरुआतदोस्तों के साथ बैठकर चॉकलेट खाने का मजा ही कुछ और है। यही कारण है इस समय बाजार में कई प्रकार की चॉकलेट उपलब्ध है। युवा जहां बेकर्स से अपनी मनपसंद स्वाद और डिजाइन की चॉकलेट तैयार करवा रहे हैं।फ्रेंडशिप बैंड है पहली च्वाइस

हर बार की तरह इस बार भी फ्रेंडशिप-डे के लिए लेदर, रबर और रंग-बिरंगे धागों के फ्रेंडशिप बैंड बाजार में उपलब्ध हैं। इसमें कड़े के आकार के लेदर वाले बैंड की मांग सबसे ज्यादा है। इन फ्रेंडशिप बैंड की कीमत 50 से 500 रुपये तक है।वॉच की भी है डिमांड

दोस्त की कलाई को फ्रेंडशिप बैंड से तो सभी सजाते हैं, लेकिन इस बार युवा दोस्त के कलाई के लिए वॉच भी खरीदने में रूचि दिखा रहे हैं।

मैसेज बोतल देगी दोस्ती का संदेश

यदि दोस्तों से दिल की बात करने है तो मैसेज बोतल एक अच्छा विकल्प है।

जिसमें आप अपने दिल की बात लिखकर दोस्तों को उपहार में दे सकते हैं। बाजार में यह मैसेज बोतल अलग अलग साइज और रंगों में उपलब्ध है। जिसकी कीमत 100 से 200 रुपये तक हैं।

सप्ताह भर के लिए बदला होटल का मेनू

ब्राउरा गोल्ड रिसोर्ट के डायरेक्टर शेखर भल्ला ने बताया कि फ्रेंडशिप डे और राखी पर्व पर सप्ताह भर के लिए होटल के मेनू में बदलाव किया गया है।

इस दौरान 55 नए व्यंजनों को मेनू में शामिल किया गया है। जिसमें टमाटर और धनिया का शोरबा, स्वीटकॉर्न स्पेशल, सोया सीक स्प्रिंग रोल, लाइव तवा वेज, बंगाली स्वीट, शाही टुकड़ा के अलावा अन्य कई व्यंजन भी खास स्वाद देंगे।
फ्रेंडशिप बैंड दिखाए डिस्काउंट पाए

दिल्ली रोड स्थित होटल क्रोम के डायरेक्टर गौरव नारंग ने बताया कि फ्रेंडशिप डे के दिन दोस्तों के ग्रुप को जहां केक कॉम्पलीमेंट्री में दिया जाएगा।

वहीं फ्रेंडशिप बैंड दिखाने पर 15 फीसद डिस्काउंट का ऑफर है। जो रक्षा बंधन तक रहेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com