मात्र इस वजह से सनी लियॉन कर रही है इस खेत की रखवाली, वजह जानकर जायेंगे चौंक

आपने सनी लियॉन के कई अवतार देखें होंगे लेकिन खेत की रखवाली करते हुए कभी नहीं देखा होगा। आज हम आपको सनी लियॉन के ऐसे अवतार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें वह एक किसान के खेत की रखवाली करती हुई नजर आ रही हैं। यह खेत आंध्र प्रदेश के एक किसान का हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

आंध्र प्रदेश के एक किसान ने अपनी फसलों को खराब होने और बुरी नजर से बचाने के लिए अपने खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगा लिया है और इसके पीछे उसने जो कारण बताया वह भी बहुत दिलचस्प है।

नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव के निवासी किसान ए.चेंचू रेड्डी ने जानकारी देते हुए कहा कि उसकी फसल हर बार ख़राब हो जाती थी और उसने अपनी फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए कई टोन-टोटके किये लेकिन सब बे-असर मालूम हुए।

उसके बाद उसके एक दोस्त ने उसे सनी लियोनी का पोस्टर अपने खेत में लगाने की सलाह दे डाली। बार-बार अपनी फसल की बर्बादी देख और कोई भी उपाए काम आता ना देख ए.चेंचू रेड्डी ने इस सलाह को मानने की सोची और खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगा दिया और उस पर तेलगु में लिखा – ‘मुझसे जलना मत’।

अकेलापन मिटाने के लिए शख़्स ने लिया था Sex Doll का सहारा, लेकिन उसके बाद जो हुआ जानकर खुल जाएँगी आपकी आँख

ए.चेंचू रेड्डी ने बताया कि उनका खेत सड़क किनारे होने की वह से लोगों की नजर इस पर पड़ती थी और उनके खेत में उगाई गई सब्जियां लोगों के द्वारा बर्बाद कर दी जाती थी। पर जब से ए.चेंचू रेड्डी ने सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है तब से लोग फसल छोड़ सनी का ही पोस्टर देखते हैं और ए.चेंचू रेड्डी की फसल बर्बाद होने से बच जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com