पूरी दुनिया की ये 12 सेक्स प्रथा जो जानकर आपको लगेगा 440 volt झटका…

कभी कभी ये चीजे हमें अजीब लगती हैं. लेकिन नई चीजों को जानने और समझने के लिए हम उत्सुक और कोतुहल भी रहते है. दोस्तों इन्हीं हजारों और लाखों प्रथा में से एक प्रथा ऐसा भी जिसके बारे में हम ज्यादातर खुल कर बातें नहीं करते, पर हर कोई इसे जानना चाहता होगा. हो भी क्यों न क्योंकि की ये सेक्स से जो जुडी हुई है. वैसे तो सेक्स हमारे जीवन का अभिन्न अंग है लेकिन सामाजिक तौर पर इसे एक परदे के पीछे छिपा रखा है. दोस्तों, सेक्स कई लोगों के लिए तो दो आत्माओं का मिलन है जबकि कुछ लोगों के लिए ये बस शारीरिक ज़रूरत और कुछ नहीं. दोस्तों जैसा के आप जानते है, आज हम बात कर रहे है दुनिया के वे 10 सेक्स प्रथा, जिसे जान कर आपको भी शरीर में 440 वोल्ट के करंट का एहसास करा देगी.


मिस्र : Egypt sex rituals

प्राचीन मिस्र के निवासियों का ये मानना था कि नाइल नदी उनके देवता Atum के वीर्यपात से बनी है और इसी को आदर्श मानते हुए प्राचीन मिस्र निवासी नाइल नदी में जा कर हस्तमैथुन किया करते थे.

मारकेसस द्वीप : Marquesas Tribes sex ritual

प्राचीन समय में मारकेसस द्वीप में बच्चों का अपने माता-पिता को सेक्स करते देखना आम था.

महिलाओं के इस तरह ब्रेस्ट दबाते ही हो जाती उत्तेजित और मदहोश…

सिवा’ जनजाति : Siva Tribes

मिस्र की ‘सिवा’ जनजाति में होमोसेक्शुअल होना आम बात है. यहां नॉर्मल लोगों को शक की नज़रों से देखा जाता है.

मंगिया द्वीप : Mangaia Tribes

दक्षिणी प्रशांत महासागर के मंगिया द्वीप में बूढ़ी औरतें 13 साल के युवकों के साथ सेक्स करती हैं ताकि उन्हें समझाया जा सके कि अपने पार्टनर को किस तरह खुश रखना है.

इनिस बीग : Inis Beag

इनिस बीग नाम के एक छोटे से द्वीप के पुरुष अपने अंडरवियर कभी नहीं उतारते. उनका कहना है कि सेक्स सेहत के लिए हानिकारक होता है.

करेउंग जनजाति : Kreung Tribes love hut

कंबोडिया में करेउंग जनजाति के लोग अपनी बेटियों के लिए ‘लव हट’ यानि प्यार के निशानी के लिए एक छोटा से घर बनाते हैं, जहां उनकी बेटी अपने मनचाहे पार्टनर के साथ संबंध स्थापित कर सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com