पति के लाख कहने के बावजूद रोज नही नहाती थी पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर खा जायेंगे चक्कर

जब इंसान कोई मेहनत का काम करके घर आता है और बिना नहाए बैठ जाता है तो उसके शरीर से बदबू आने लगती है। जिससे कोई उसके पास बैठना भी पसंद नही करता है। सभी लोग उससे दूरी बनाकर रखते है। लेकिन आपसे कहा जाए कि कई दिनों तक बिना नहाए इंसान के साथ आपको एक बेड पर सोना है तो आप क्या कहेंगे। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है.

जहां पत्नी ने नहीं नहाने से परेशान पति ने कोर्ट की शरण ली है। दरअसल मामला बिहार की राजधानी पटना का है. जहां पति पत्नी के बीच विवाद हो गया. और वह इतना बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया। जहां एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है।

जब पुलिस ने आरोपी पति को बुलाया तो उसने अलग तरह की वजह बताई। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी कई दिनों तक नहाती नहीं है। जिसके चलते उसके शरीर से बदबू आने लगती है। वही पति ने परेशान होकर तलाक के लिए कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है।

वेश्या के बारे में गहरा राज जो किसी को नहीं मालूम, जानकर आप के उड़ जायेगें होश…

जहां परेशान पति ने कोर्ट को बताया कि उसकी पत्नी रोज नहीं नहाती है। जिसके चलते वह उसके साथ नहीं रह सकता है। वहीं दूसरी और पत्नी ने भी आरोपी पति के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत मामला दर्ज कराया। जो महिला बाल विकास मे पहुचं गया है।

जहां महिला बाल विकास ने पति के नाम नोटिस निकाला जहां पहुचं कर पति ने बताया कि उसकी पत्नी को जब वह शैंपू देता है तो उससे कपड़े धो लती है। साथ ही घर के काम मे भी हाथ नहीं बटांती है। पति की बात सुनकर खुद महिला बाल विकास के अधिकारी भी हैरान रह गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com