‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सीजन 2 का फिनाले एपिसोड ऑनलाइन लीक

‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का फिनाले एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गया है। इसको लेकर निर्माताओं ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। निर्माताओं ने कहा है कि वे इसे इंटरनेट से तेजी से हटा रहे हैं।

‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ के प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं। सभी को सीजन 2 के फिनाले के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, इसकी रिलीज से पहले निर्माताओं को तगड़ा झटका लगा है। दरसअल, जियो सिनेमा पर फिनाले एपिसोड प्रसारित होने से पहले ही यह ऑनलाइन लीक हो गया है। इसको लेकर अब एचबीओ ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है।

आधिकारिक बयान जारी
आधिकारिक बयान में लिखा है, “हमें जानकारी मिली है कि हाउस ऑफ द ड्रैगन के सीजन फिनाले के क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं। क्लिप को एक अंतरराष्ट्रीय थर्ड-पार्टी वितरक द्वारा अनजाने में रिलीज किए जाने के बाद पोस्ट किया गया था। एचबीओ आक्रामक रूप से इंटरनेट से क्लिप की निगरानी कर उन्हें हटा रहा है। प्रशंसक इस रविवार रात को एचबीओ और मैक्स पर पूरा एपिसोड देख सकते हैं।”

गेम ऑफ थ्रोन्स से पहले की है कहानी
‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ की कहानी ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की घटनाओं से दो सौ साल पहले की है। गेम ऑफ थ्रोन्स एचबीओ का मेगाहिट शो था, जो 2011 से 2019 तक आठ सीजन तक चला। इस शो को भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था। इसके कई सीजन के एपिसोड, विशेष रूप से फिनाले सीजन को रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक कर दिया गया था। हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2 का प्रीमियर जून में हुआ था। प्रशंसकों को सीजन के सभी एपिसोड अब तक खूब पसंद आए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com