हरियाणा में आचार संहिता के बाद भाजपा की पहली रैली: सीएम सैनी बोले- सरकार बनने के बाद जिला बनेगा हांसी

हरियाणा में आचार संहिता लगने के बाद भाजपा ने पहली रैली हांसी में की। मुख्यमंत्री नायब सैनी शनिवार को जन आशीर्वाद रैली में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि आचार संहिता के बाद हांसी में उनकी पहली रैली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं हांसी की जनता से आशीर्वाद लेने आया हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि हांसी की जनता मुझे आशीर्वाद देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हांसी को जिला बनाने से कोई नहीं रोक सकता।

बता दें कि हरियाणा में 4 अक्टूबर के बाद हांसी को जिला बना दिया जाएगा। नतीजे आने के 3 दिन के अंदर ही हांसी को जिला बना दिया जाएगा। हरियाणा में जब चुनावी नतीजे आ जाएंगे तो 5 अगस्त को एक बार फिर से तीसरी बार हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। सीएम ने कहा कि हांसी में हुए 1857 की क्रांति को याद किया। उन्होंने कहा कि हांसी में क्रांतिकारियों ने शहादत दी है। इस वीर भूमि को मैं नमन करता हूं।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन लोगों के बही खाते फटे हुए हैं, आजकल वो लोग हिसाब मांग रहे हैं। जिनके मुंह से सिर्फ भ्रष्टाचार निकलता है ऐसे लोग हिसाब मांग रहे हैं। उनके पास बताने के लिए कुछ नहीं है। नायब सैनी ने कहा कि मैंने पूरी तैयारी की हुई थी। परंतु आचार संहिता के कारण नहीं हो पाया। मैंने अधिकारियों को बुलाकर आदेश दिए थे कि सभी कामों को मंजूरी दे देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 4 के बाद चक्रवृद्धि ब्याज जोड़कर और ज्यादा देने का काम करेंगे।

हुड्डा भर्ती रोको गैंग- सीएम सैनी
मुख्यमंत्री ने भूपेंद्र हुड्डा पर बोलते हुए कहा कि वे अपनी किताब उठाकर बताए कि उन्होंने कितने लोगों को नौकरी देने का काम किया है। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा को भर्ती रोको गैंग के नाम से बुलाया। जो लोग अब हिसाब मांगते घूम रहे है। 2014 से पहले प्रदेश में निराशा का माहौल था। नौकरियों में क्षेत्रवाद व भाई-भतीजा वाद का बोलबाला था। पहले सरकारी योजनाओं का लाभ उन लोगों को पहुंचता था जिनकी पहुंच कांग्रेस के लोगों तक थी।

आज सरकार द्वारा स्वयं योजनाओं का लाभ लोगों को दिया जा रहा है। कांग्रेस ने लोगों को 100 गज के प्लॉटों का लोलीपोप देने का काम किया था। उन्हें ना तो कागज दिए गए और न ही कब्जा। परंतु आज कब्जा भी दिया गया और कागज भी दिए गए। साथ ही पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया कि जिन्हें 100 गज का प्लॉट नहीं मिला उन्हें 4 के बाद 100-100 गज के प्लॉट दिए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com