हडकंप: कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ डॉक्टर ने दुष्कर्म का प्रयास किया

अलीगढ़ के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है.

28 साल की एक युवती ने एक डॉक्टर पर शारीरिक छेड़छाड़ और रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक युवती एक निजी कंपनी में काम करती है और कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 19 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुई थी.

युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि एक डॉक्टर ने उसके साथ रात में बलात्कार करने की कोशिश की. युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने पकड़ लिया है.

लड़की का आरोप है कि डॉक्टर ने दो बार उसे गलत तरीके से हाथ लगाया. उसके प्राइवेट पार्ट को टच किया. इस बारे में उसने अपने पिता को बताया.

फिर परिजनों ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. चूंकि यह मामला एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टर से जुड़ा था इसलिए पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग को भी इस संबंध में सूचना दी.

इसके अलावा इस गंभीर मामले की जानकारी जिले के डीएम को भी दी गई. सीएमओ, अपर नगर मजिस्ट्रेट और डीएसपी सिविल लाइन की टीम ने मामले की जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी. जिसके बाद आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया.

डीएम चन्द्रभूषण सिंह का कहना है कि एक डॉक्टर का मामला सामने आया है, जिसने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच के बाद डॉक्टर के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com